यूपी : खागा में आज सुबह एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई

up news

newspoint24

कानपुर। फतेहपुर के खागा में शनिवार सुबह एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। खागा के खासमऊ बाईपास पर एक तेज रफ्तार कार खड़े कंटेनर में पीछे से जा घुसी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो की हालत गंभीर है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो गंभीर रूप से घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है।

प्रतापगढ़ से कानपुर आ रहा एक परिवार शनिवार की सुबह सड़क हादसे का शिकार हो गया। खागा कोतवाली क्षेत्र के आधारपुर (हाइवे) के सामने खड़े एक कंटेनर से उनकी कार टकरा गई। हादसे में कार सवार सहायक अध्यापक नीलम वर्मा (37) पत्नी अमर सिंह व उनका तीन वर्षीय बेटा अयांश घायल हो गया।

जबकि उनके पति अमर सिंह (40) (इलेक्ट्रीशियन रेलवे विभाग, गोविंदपुर स्टेशन कानपुर), उनके पिता रामकिशोर (65), दो बेटियों अनन्या (12) व तन्नो (9) निवासी झावर खेड़ा थाना बिंदकी की मौत हो गई। रामकिशोर ने सदर अस्पताल में दम तोड़ा जबकि अन्य की मौके पर मौत हो गई। नीलम का ट्रांसफर प्रतापगढ़ से उन्नाव हुआ है। परिवार प्रतापगढ़ से शिफ्ट कर कानपुर जा रहा था। कानपुर में चकेरी में अमर सिंह का निवास है।

Share this story