यूपी: शराब पीने से पांच लोगों की मौत, मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान

Newspoint24.com/newsdesk

बुलंदशहर। जनपद के सिकंदराबाद थाना क्षेत्र के जीतगढ़ी गांव में शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि कई लोग बीमार हो गए। एसएसपी ने इंस्पेक्टर सिकंदराबाद समेत तीन लोगों को निलंबित कर दिया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लेते हुए आरोपितों पर गैंगस्टर व रासुका लगाने के निर्देश दिए।

बताया जाता है कि जीतगढ़ गांव में गुरुवार शाम को कई लोगों ने गांव के ही एक व्यक्ति से शराब खरीद कर पी थी। रात में ही शराब पीने के बाद कई लोगों की हालत बिगड़ गई। परिजनों ने उन लोगों को अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल पहुंचने से पहले ही सुखपाल, कलुआ, सतीश व सरजीत की मौत हो गई। कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है और उन्हें दिल्ली रेफर किया गया है। शुक्रवार सुबह बीमार पन्नालाल की भी मौत हो गई। इससे लखनऊ और दिल्ली तक हड़कंप मच गया। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना का संज्ञान लेकर गंभीर रूख अपनाया। 

मुख्यमंत्री ने आरोपितों पर गैंगस्टर और रासुका के तहत कार्रवाई करने के निर्देश दिए। अधिकारियों को तत्काल मौके पर जाकर प्रत्येक पीड़ित का बेहतर उपचार कराने के निर्देश दिए। इसके साथ ही दोषी डिस्टीलरी के खिलाफ भी कठोर कार्रवाई करने को कहा। मुख्यमंत्री के सख्ती रूख के बाद बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने इंस्पेक्टर सिकंदराबाद दीक्षित त्यागी समेत तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया।

Share this story