यूपी : आगरा लखनऊ एक्‍सप्रेसवे पर भीषण हादसा पांच लोगों की मौत

Newspoint24.com/newsdesk/


उन्‍नाव।  उत्तर प्रदेश में उन्नाव के औरास इलाके के आगरा लखनऊ एक्‍सप्रेसवे पर मैनीभावा गांव के पास आज बिहार के अररिया से दिल्‍ली की ओर जा रही डबल डेकर बस सड़क किनारे खड़े कंटेनर में पीछे से भिड गयी जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई ।



चार लोगों ने मौके पर तथा एक ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया । टक्कर इतनी तेज थी कि बस कंटेनर के पीछे आधी अंदर चली गयी।
पुलिस ने यहां कहा कि सुबह लगभग सात बजे के करीब लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर औरास थाना क्षेत्र के मैनीभावा गांव के सामने कोहरे के चलते बिहार के अ‍ररिया से दिल्‍ली जा रही डबल डेकर बस खडे कंटेनर में पीछे से जाकर घुस गई। हादसे में बस में सवार चार यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्‍य जिसकी हालत गंभीर थी को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर ले जाए जाते समय मौत हो गयी।

घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये जिनमें से दो को जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। एक को प्राथमिक इलाज देकर छोड दिया गया। बस को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया।
बस में 65 से 70 यात्री सवार थे। अन्‍य यात्रियों को दूसरे संसाधनों से उनके गंतब्‍य के लिए भेज दिया गया है ।
पुलिस के अनुसार सलाउद्दीन मधुबनी बिहार, शौकत रजा अररिया बिहार, नसीम दरभंगा बिहार, फारूक अररिया बिहार, मोहम्‍मद मुक्‍करम अररिया बिहार की मौत हो गयी है । 

Share this story