यूपी: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, छह अपराधी गिरफ्तार

Newspoint24.com/newsdesk

आगरा। थाना सदर क्षेत्र में रोहता के पास बुधवार देर रात पुलिस की राममोहन गैंग के साथ मुठभेड़ हो गई। जिसमें दो बदमाशों के गोली लग गई। एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है। पुलिसकर्मी सहित दोनों घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। मुठभेड़ में पुलिस ने छह बदमाशों को गिरफ्तार किया है।  इनसे चार अवैध तमंचा, मोटरसाइकिल, कारतूस और कई मोबाइल बरामद हुए हैं।

 एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि शहर भर में लगातार चोरी की घटनाएं सामने आ रही थीं। पुलिस की टीम लगातार बदमाशों की तलाश में लगी थी। बीती रात पुलिस को गैंग के रोहता के पास होने की सूचना मिली। 

पुलिस ने रात रोहता के पास चेकिंग शुरू कर दी। तभी बाइक सवार बदमाश वहां से होकर गुजर रहे थे। पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस टीम ने भी जवाबी फायरिंग की। इसमें गैंग के सरगना राममोहन और उसके साथी सुनील के पैर में गोली लग गई। दोनों को पुलिस ने अस्पताल भेज दिया। बदमाशों की गोली से एक सिपाही भी घायल हुआ। घायल बदमाशों के चार साथियों को और गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार बदमाशों से चार तमंचे, बाइक व अन्य सामान बरामद हुआ है। अभी पुलिस उनसे चोरी के माल की बरामदगी के प्रयास कर रही है। एसपी सिटी ने बताया कि राममोहन के खिलाफ चोरी, लूट और हत्या के करीब दर्जनभर से अधिक मुकदमे हैं। 

Share this story