यूपी : नवनियुक्त आयुष चिकित्सकों को जिलाधिकारी ने दिया नियुक्ति पत्र 

Newspoint24.com/newsdesk

अयोध्या। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा लखनऊ में वीडियों काफ्रेंसिंग के माध्यम से नवनियुक्त आयुर्वेद व होम्योपैथ चिकित्सकों को प्रमाण पत्र वितरित किया गया। अयोध्या व गोरखपुर के लिए टेली मेडिसिन के उद्घाटन के साथ यूपी में 142 योग वेलनेस सेंटर का लोकापर्ण भी किया गया। अयोध्या में तैनात नवनियुक्त चिकित्सकों को जिलाधिकारी अनुज कुमार झा व महानगर जिलाध्यक्ष अभिषेक मिश्रा के द्वारा नियुक्ति पत्र दिया गया। जिलाधिकारी अनुज कुमार झा ने नवनियुक्त चिकित्सकों को बधाई दी। 

महानगर जिलाध्यक्ष अभिषेक मिश्रा ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार रोजगार सृजन की सम्भावनाओं को विकसित करने के लिए कृतसंकल्पित है। इसके लिए योजनाओं की श्रंखलाएं प्रदान की गयी है। प्रदेश सरकार के प्रयासों से यूपी में निवेश बढ़ने से हर सेक्टर में रोजगार की मांग बढ़ेगी। जिसका लाभ युवाओं को होगा। 

क्षेत्रीय आयुवेदिक व यूनानी अधिकारी डॉ. बृजनन्दन श्रीवास्तव ने बताया कि नियुक्ति पत्र पाने वाले चिकित्सकों में डॉ. अमृता सिंहडॉ. अर्पणा दूबेडॉ. अंजूडॉ. राहुल सिंहडॉ. हर्ष कुमार सिंहडॉ. अखिलेश कुमार मिश्रडॉ. मिथलेश कुमार वर्माडॉ. लक्ष्मी अग्निहोत्रीडॉ. सुनील कुमार वर्मा व डॉ. आशुतोष राय के शामिल है। उन्होंने कहा कि टेली मेडिसन की सहायता से अयोध्या व गोरखपुर में कोई भी आयुर्वेद की सेवाएं ले सकता है। इस अवसर पर जिला होम्योंपैथिक अधिकारी विभागीय अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

Share this story