यूपी : जेल के अंदर कैदियों के दो गुटों के बीच बहस, हंगामा

Newspoint24.com/newsdesk

जौनपुर। जिला जेल में सोमवार सुबह उस समय अफरा-तफरी मच गई जब कुछ कैदी आपस में किसी बात को लेकर भीड़ गए। जेल अधीक्षक द्वारा मामले को समझाने बुझाने के लिए बुलाए जाने के दौरान कैदी द्वारा बैरक के सभी कैदियों के साथ बुलाए जाने को लेकर जेल अधीक्षक और बंदियों में भी कहासुनी हो गई। मामला बढ़ता देख जेल अधीक्षक द्वारा इसकी जानकारी पुलिस अधीक्षक शहर संजय कुमार को दी गई।

 घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक शहर भारी पुलिस फोर्स के साथ जिला जेल पहुंच गए। इस दौरान जेल में अफरा-तफरी का माहौल मचा रहा। जेल पर पहुंची पुलिस ने बैरकों की तलाशी भी लिया साथ ही कैदियों से बातचीत किया। हालांकि इस दौरान कोई अप्रिय चीज नहीं पाई गई है। जेल के अंदर क्षमता से अधिक कैदी बंद होने के कारण जिला जेल में अक्सर बंदियों और पुलिस रक्षकों के बीच कहासुनी व मारपीट तक होती रही है। 

अपर पुलिस अधीक्षक शहर डॉ संजय कुमार ने बताया कि सोमवार सुबह जेलर का फोन आया कि यहां कुछ बंदी आपस में झगड़ा कर लिए हैं इसकी जानकारी होते ही मैं फोर्स सहित जिला जेल पहुंचा हूं, एक-एक बैरक की तलाशी ली गई। कोई अप्रिय चीज नहीं मिली है। दो कैदी में आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। कैदी की जानकारी की जा रही है। उस पर विधिक कार्रवाई की जाएगी, किसी कैदी को कोई चोट नहीं आई है। इस मामले में जेलर राजकुमार पांडे द्वारा कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी गई है।

Share this story