यूपी : कांग्रेस नेता इमरान मसूद के भाई नोमान मसूद रालोद में शामिल

up news

newspoint24

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में कांग्रेस के कद्दवर नेता इमरान मसूद के भाई नोमान मसूद आज राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) में शामिल हो गये। सहारनपुर के गंगोह नगर पालिका के कई बार चेयरमैन रहे नोमान मसूद ने आज कांग्रेस छोड़कर रालोद प्रमुख जयंत चौधरी का हाथ थाम लिया था। नोमान कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव इमरान मसूद के छोटे भाई है। वह गंगोह विधानसभा सीट से 2017 का और 2019 में विधानसभा उप चुनाव कांग्रेस के टिकट पर लड़ चुके है और दूसरे स्थान पर रहे थे। नोमान मसूद ने आज यहां बताया कि वह 2022 का विधानसभा चुनाव गंगोह सीट से ही लडेेंगे। उन्होंने कहा कि उनके पिता दिवंगत पूर्व केन्द्रीय मंत्री राशिद मसूद और चाचा काजी रशीद मसूद चौधरी चरण सिंह और चौधरी अजित सिंह के साथ लंबे समय तक राजनीति में रहे। जयंत चौधरी के अनुरोध पर वह अपनी पुरानी पार्टी में वापस चले गए।


इमरान मसूद ने अपने भाई के इस फसले पर नाराजगी प्रकट करते हुए कहा कि यह उनका अपना फैसला है। वह खुद कांग्रेस में ही रहेंगे। उन्होंने दो बार भाई नोमान को विधानसभा चुनाव लडवाया। जिसका उन्हें राजनीतिक रूप से बहुत बड़ा खामियाजा भुगतना पडा। उनके कई साथी इसी कारण बिछुड गए।
गौरतलब है कि सपा-रालोद गठबंधन होने से राजनीतिक हलको में इसका महत्व बढ़ने से रालोद में लोगों के जाने का सिलसिला जारी है। सपा के जिलाध्यक्ष चौधरी रूद्रसैन ने आज कहा कि सपा-रालोद के लिए जिले में कोई सीट नहीं छोडेगी।

Share this story