यूपी: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बोले, राजभर-ओवैसी साथ आने से नहीं पड़ेगा कोई असर

Newspoint24.com/newsdesk

बाराबंकी। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने मंगलवार को कहा कि आगामी दिनों में होने वाले पंचायत चुनाव में भाजपा कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ेगी। पंचायत के साथ-साथ 2022 के विधानसभा चुनाव में बनने वाले नए सम्भावित गठबन्धन पर भी कहा कि ओवैसी-राजभर गठबन्धन से हमारे ऊपर कोई असर पड़ने वाला नहीं है। हर राजनैतिक दल को चुनाव लड़ने का अधिकार है। ओवैसी अपना काम कर रहे हैं। सभी दल के लोग अपना काम करें हम भी अपना करेंगे। उनके आने से हम पर कोई असर पड़ने वाला नहीं है। 

राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर अपने प्रस्तावित कार्यक्रम बतकही में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह पधारे। इस दौरान पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पंचायत चुनाव जैसे होते थे वैसे ही होंगे। उसमें कोई भी बदलाव नहीं होने वाला है। मगर भारतीय जनता पार्टी इस बार जिला पंचायत सदस्य के चुनाव के लिए अपना पूरा दमखम लगाएगी। इसके लिए रणनीति तैयार है। प्रदेश से लेकर जिला और ब्लॉक तक संयोजकों की नियुक्ति हो चुकी है। मैं और प्रदेश के कई बड़े नेता जिलों में जाकर तमाम बैठकें कर चुके हैं। 

ओवैसी के साथ ओमप्रकाश राजभर का पूर्वांचल के दौरे पर जाना और उनके आने से भाजपा पर क्या असर पड़ने के सवाल पर प्रदेश अध्यक्ष बोले कि चुनाव लड़ने का अधिकार सभी को है। कोई ऐसे ही बड़ी पार्टी नहीं बन जाती पहले छोटे से शुरुआत होती है और फिर वही पार्टी बड़ी पार्टी का रूप लेती है। ओवैशी अपना काम करेंगे ही वह किसी के रोकने से थोड़े रुक जाएंगे। मगर सभी राजनैतिक पार्टियां तैयार हो रही है तो हमारी भी तैयारी पूरी है। ओवैसी के चुनाव लड़ने से हमारे ऊपर कोई असर पड़ने वाला नही है ।

Share this story