यूपी: ओवरलोड सवारियां लेकर जा रहे आटो काटें गए चालान, दी हिदायत

Newspoint24.com/newsdesk

औरैया यातायात पुलिस ने मंगलवार को ओवरलोड सवारियां लेकर यात्रा कर रहे ऑटो के खिलाफ कार्रवाई की। अधिक सवारी के साथ जान जोखिम में डालने की हिदायत देते हुए चालान काटकर कार्रवाई की गई। चालकों को चेतावनी दी कि दोबारा ऐसा करते हुए पाए गए तो उनके वाहनों को सीज कर दिया जाएगा।

यातायात प्रभारी निरीक्षक श्रवण कुमार तिवारी आज अपनी टीम के हमराही मृत्युंजय पांडे, सुरेश कुमार, कमलेश एवं होशियार सिंह के साथ शहर के विभिन्न चौराहों पर चेकिंग अभियान चलाया। यातायात प्रभारी निरीक्षक ने दिबियापुर तिराहे पर ओवरलोड सवारियां लेकर दिबियापुर की ओर से आ रहे पांच ऑटो के चालान कांटे। 

उन्होंने हिदायत दी कि यदि दोबारा ऐसा करते हुए पाए गए तो उनके वाहनों को सीज कर दिया जाएगा। इसके अलावा प्रभारी निरीक्षक द्वारा पांच कार चालकों को बिना सीट बेल्ट लगाए वाहन चलाने के लिए चालान काटा, जबकि बिना हेलमेट व बिना मास्क के 30 बाइक चालकों के चालान कांटे। यातायात विभाग द्वारा अभियान चलाया जाता देख दो पहिया वाहन चालक इधर-उधर से छिपाकर भागते हुए नजर आए। प्रभारी निरीक्षक श्रवण कुमार तिवारी ने कहा किसी भी कीमत पर यातायात व्यवस्था को पटरी से नहीं उतरने दिया जाएगा। बताया कि यह अभियान अनवरत जारी रहेगा। इसके अलावा उन्होंने सुबह और शाम को नेशनल हाईवे पर बड़े वाहनों को रोककर रिफ्लेक्टर भी लगाए। 

Share this story