यूपी:  स्याही फेकने से नाराज़ सोमनाथ भारती ने पुलिस से की अभद्रता, मुख्यमंत्री को कहे अपशब्द    

Newspoint24.com/newsdesk

रायबरेली। स्याही फेंकने से नाराज़ आप विधायक व पूर्व मंत्री सोमनाथ भारती आपे से बाहर हो गए। उन्होंने न केवल पुलिस से अभद्रता की बल्कि आवेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विषय मे आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए उनकी मौत तक निश्चित होने का बयान दे डाला। सोमनाथ भारती के इस बयान के बाद भाजपाइयों में गहरी नाराज़गी है।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को रायबरेली में आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती पर एक युवक ने काली स्याही फेंक दी। इससे गुस्साए विधायक ने न केवल युवक को अपशब्द कहा बल्कि मामले की जानकारी होने पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों से जमकर अभद्रता की। उन्होंने पुलिस की वर्दी उतरवाने और उन्हें देख लेने की धमकी भी। आप विधायक इतने आवेश में थे कि वह यहीं नहीं रुके उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी अपशब्द कहे और उनकी मौत तक निश्चित होने की घोषणा कर दी। भारती के इस बयान का स्थानीय भाजपा नेताओं ने भी विरोध किया और इसे मानसिक दिवालियापन करार दिया। 

भाजपा पिछड़ा वर्ग के जिलाध्यक्ष अभिलाष चंद्र कौशल ने कहा कि इस तरह का बयान उनके मानसिक स्तर को दर्शाता है। जोकि बिल्कुल भी स्वीकार योग्य नहीं है। इसके पहले शनिवार को अमेठी में भी सोमनाथ भारती ने विवादित बयान देते हुए कहा था कि' यूपी के अस्पतालों में कुत्ते के बच्चे पैदा होते हैं'। इस बयान के बाद अमेठी के मुख्य चिकित्साअधिकारी ने उनके खिलाफ़ एफआईआर भी दर्ज कराया था। अमेठी पुलिस ने इस संबंध में तेजी से करवाई करते हुए उन्हें रायबरेली से गिरफ्तार भी कर लिया है।

Share this story