यूपी: अखिलेश यादव यूपी के सबसे बड़े ड्रामेबाज : संगीत सोम

Newspoint24.com/newsdesk

मेरठ। सरधना में हुए दीपक हत्याकांड का पुलिस ने 48 घंटे में खुलासा कर दिया। खुलासे के बाद सरधना से भाजपा विधायक संगीत सोम ने थाने की पुलिस को शाबाशी दी।  सरधना में पीड़ित परिवार से मंगलवार को मिलने पहुंचे सरधना विधायक ने पीड़ितों को पांच लाख रुपए की आर्थिक मदद की। उन्होंने इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को यूपी का सबसे बड़ा ड्रामेबाज बताया।  बताते चलें सरधना में दो दिन पहले दीपक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में हुए बवाल के बाद पुलिस ने मुस्लिम समुदाय के चार आरोपितों को गिरफ्तार किया था। मुठभेड़ में दो आरोपितों के पैर में गोली लग गई थी। इस पूरे प्रकरण पर राजनीति शुरू हो गई। सोमवार को पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के करीबी सपा नेता अतुल प्रधान ने पीड़ितों की आर्थिक मदद की थी। जिसके बाद मंगलवार को सरधना क्षेत्र से भाजपा विधायक संगीत सोम पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। संगीत सोम ने पीड़ित परिवार को पांच लाख की आर्थिक मदद दी। इसी के साथ पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर जमकर बरसे। 

उन्होंने आरोप लगाया कि अखिलेश यादव इस मामले में राजनीति कर रहे हैं। प्रदेश में सपा की नहीं, बल्कि भाजपा की सरकार है। इस बार तो पुलिस का निशाना चूक गया। लेकिन यदि दोबारा किसी ने गुंडागर्दी की कोशिश की तो पुलिस उसके सिर में गोली मारेगी। भाजपा विधायक ने सवाल उठाया कि आज अखिलेश यादव तमाम तरह की ड्रामेबाजी कर रहे हैं। लेकिन जब सपा की सरकार में इसी कस्बे में गुर्जर समाज के दो युवकों के सिर कलम कर दिए गए थे तो अखिलेश यादव चुप क्यों बैठे थे? उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि सपा मुखिया ड्रामेबाजी से बाज आएं और इस मुगालते में न रहें कि अब  प्रदेश में दोबारा सपा की सरकार आएगी।


अतुल और संगीत में लंबे समय से चल रही तनातनी

भाजपा विधायक संगीत सोम और सपा नेता अतुल प्रधान के बीच लंबे समय से तनातनी चल रही है। सपा नेता दो बार सरधना विधानसभा से चुनाव लड़ चुके हैं और हार का सामना करना पड़ा। चुनावी सियासत को लेकर दोनों के बीच काफी खींचतान हो चुकी है।

Share this story