यूपी : घर में लगी आग, लपटों में घिरा 5 वर्षीय मासूम

Newspoint24.com/newsdesk  

झांसी। जनपद की तहसील मऊरानीपुर थाना क्षेत्र में स्थित एक मकान में अचानक आग लग गई। आग की चपेट में आने से 5 वर्षीय मासूम झुलस गया। आनन-फानन मासूम को उपचार हेतु स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गम्भीर बताई जा रही है।

मऊरानीपुर थाना क्षेत्रांतर्गत रविवार को दोपहर में मोहल्ला नई बस्ती में रहने वाले बहादुर के मकान में अचानक शॉर्ट सर्किट से कपड़ों में आग लग गई। आग की चपेट में आया एक 5 वर्षीय बच्चा झुलस गया। घटना की सूचना पुलिस को मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम की सहायता से मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। लेकिन तब तक आग धीरे-धीरे पूरे मकान में फैल गई और मकान धू-धूकर जलने लगा। 

आग की चपेट में आहिद उर्फ सिजान पुत्र बहादुर उम्र 5 वर्ष झुलस गया। जिसे आनन-फानन में परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाये और भर्ती करा दिया। झुलसे हुए मासूम को परिजनों द्वारा स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए जैसे ही लाया गया तथा उपचार कराया तो चिकित्सकों ने उस मासूम को गम्भीर हालत में होने की बजह से प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल काॅलेज रेफर कर दिया। जहां उसकी हालत में अब सुधार है।

Share this story