प्रतापगढ़ में नौकरी का झांसा देकर ठगे जाने से दुखी युवक ने की आत्महत्या

suicide

newspoint 24 / newsdesk / एजेंसी इनपुट के साथ 


प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ जिले में कोतवाली पट्टी इलाके में नौकरी का झांसा देकर ठगे जाने से दुखी एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।


पुलिस प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पट्टी कस्बे के रघई पुर मोहल्ला निवासी 38 वर्षीय परवेज खान उर्फ पप्पू से नौकरी का झांसा देकर एक व्यक्ति ने लाखों रुपये ठग लिए थे। ठगी से परेशान होकर उस अपने घर मेंर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

परवेज खान ने अपने अलावा अपने आठ साथियों से टी वी चैनल में नौकरी दिलाने के लिए एक व्यक्ति को 35 लाख रुपया दिलाया था। वह खुद अपने साथी लोगो नौकरी नहीं दिला पाने के फर्जीवाड़े की जानकारी होने पर युवक को गहरा सदमा लगा और उसे यह डर सताने लगा कि जिन लोगो ने उसके कहने पर नौकरी के लिए रुपया दिया है वह उनको क्या जवाब देगा। ,इसी बात से घबराकर उसने आत्महत्या कर ली।


उन्होंने बताया कि परवेज खान के आत्महत्या के पहले सुसाइड नोट में लिखा । जिसमें नौकरी के नाम रुपया देने व दिलाने में हुए फर्जीवाड़े के बाद रुपया देने वालों द्वारा रुपया वापस मांगे जाने के दबाव से परेशान रहने की बात लिखी है। इस सिलसिले में कोतवाली पट्टी पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Share this story