पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार, दो को लगी गोली

Newspoint24 / newsdesk

Newspoint24 / newsdesk

नोएडा । सेक्टर-39 पुलिस ने सेक्टर-44 में हुई मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में दो बदमाशों को गोली लगी है। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि तीसरा बदमाश कॉम्बिंग के दौरान दबोचा गया।

ये बदमाश राहगीरों को लिफ्ट देकर लूटपाट की वारदात को अंजाम देते थे। बदमाशों के पास से फर्जी नम्बर प्लेट लगी कार, 47 हज़ार रुपये व तमंचे बरामद हुए हैं।

अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने बताया कि बुधवार की तड़के सेक्टर 39 के थाना प्रभारी राजीव बालियान के नेतृत्व में पुलिस फ़ोर्स सेक्टर 44 में फ्लाई ओवर के पास चेकिंग कर रही थी। तभी एक आई-10कार में संदिग्ध अवस्था में तीन युवक जाते दिखाई दिए।

पुलिस ने उन्हें रोका वे रुके नहीं और पुलिस पार्टी पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। पुलिस ने बदमाशों का पीछा करते हुए जवाबी फायरिंग की और दो युवकों को दबोच लिया। जबकि एक फरार हो गया। हालांकि बाद में पुलिस ने तीसरे बदमाश अरुण कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों के नाम जावेद,अतहर तथा अरुण है। इस मुठभेड़ में जावेद व अतहर पुलिस की गोली से घायल हो गए हैं। इन्होंने पिछले दिनों एक लूट को भी अंजाम दिया था, दिल्ली-एनसीआर में विभिन्न थानों में इनके खिलाफ दो दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं।

पुलिस गिरफ्तार बदमाशों से गहराई से पूछताछ कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार

Share this story