शराब ठेके का ताला तोड़कर शराब की पेटियां व नकदी बटोर ले गए चोर

शराब ठेके का ताला तोड़कर शराब की पेटियां व नकदी बटोर ले गए चोर

Newspoint24 / newsdesk

आगरा । जनपद के थाना बसई अरेला क्षेत्र के अंतर्गत गांव मानिकपुरा के अजंता डेरी के पास सोमवार को चोरों ने चौकीदार को नशीला पदार्थ सुंघाकर देशी शराब के ठेके का ताला तोड़कर शराब की पेटियां सहित नगदी अन्य सामान चोरी करके ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, बसई अरेला थाना क्षेत्र के गांव मानिकपुरा के अजंता डेरी के पास सोनी पत्नी शांति स्वरूप निवासी नगला भरी के नाम से देशी शराब का ठेका है। ठेका स्वामी के मुताबिक, रविवार की रात को शराब का ठेका बंद होने के बाद उनका चौकीदार लव कुश पुत्र चौपाल ठेके के बाहर पड़ी चारपाई पर सो रहा था। चोरों ने देर रात को चौकीदार को नशीला पदार्थ सुंघाकर दिया। जिससे वह बेहोशी की हालत में पड़ा रहा और चोरों ने ठेके का ताला तोड़कर उसमें रखी देसी शराब की 04 पेटी 03 क्वार्टर सहित इनवर्टर, बैटरी, सीसीटीवी कैमरे, डीवीआर, एलसीडी एवं 04 हजार रुपये नगदी चोरी कर लिए और बाहर के कैमरे को भी तोड़ दिया। चोर चोरी की घटना को अंजाम देकर आसानी से निकल गए।

घटना की जानकारी चौकीदार को होश आने पर सोमवार सुबह हुई। तत्काल उसने ठेका स्वामी एवं पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी। सूचना पर ठेका स्वामी के पति एवं पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। वही, ठेका स्वामी सोनी देवी ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार

Share this story