बारिश से कमरे में घुसा सर्प, काटने से महिला ने तोड़ा दम

बारिश से कमरे में घुसा सर्प, काटने से महिला ने तोड़ा दम

Newspoint24 / newsdesk

कानपुर । भीतरगांव विकासखंड के बीरसिंहपुर गाव में एक परिवार में उस वक्त कोहराम मच गया जब बारिश के दौरान छत से कमरे में लेटने के लिए आई महिला को सांप ने अचानक काट लिया। जिसके चलते महिला की तबियत बिगड़ गई। मामले की जानकारी होते ही परिजनों ने आनन-फानन में महिला को सीएचसी भीतरगांव में भर्ती करवाया, जहां डाक्टरों ने महिला की हालत को गंभीर बताते हुए कानपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, मन्नो देवी भीतरगांव विकासखंड क्षेत्र के बीरसिंह पुर गाव की रहने वाली महिला है। बीती देर रात मन्नो छत पर सोने के लिए गई हुई थी, लेकिन बारिश होने के चलते महिला छत से उतरकर कमरे में लेटने के लिए आ गयी। तभी कमरे में सांप ने उसे काट लिया, जिसके चलते महिला की हालत गंभीर हो गई। मामले की जानकारी होने पर परिजनों ने आनन-फानन में महिला को सी एच सी भीतरगांव में भर्ती करवाया। जहां महिला की हालत को गंभीर बताते हुए डाक्टरों ने महिला को कानपुर रेफर कर दिया, जहां महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई।

परिजनों ने घटना कि जानकारी पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिजन रो-रोकर बेहाल है।

हिन्दुस्थान समाचार

Share this story