तिलकोत्सव की खुशियां हवा हुई : हर्ष फायरिंग में कैमरामैन के सीने के आर-पार हुई गोली जानें क्या है पूरा मामला 

The joy of Tilakotsav was in the air: in the joyous firing, the bullet went through the chest of the cameraman, know what is the whole matter

मिली जानकारी के मुताबिक , घटना रोहतास जिले के नोखा थाना अंतर्गत कदवा गांव की है,

जहां पर बृजेश कुमार मिश्र के छोटे भाई का तिलकोत्सव का कार्यक्रम था। पटना से तिलक

चढ़ाने के लिए लोग आए थे। तिलकोत्सव में कुछ लोगों के द्वारा हर्ष फायरिंग की जा रही थी।

Newspoint24/ संवाददाता 

रोहतास। बिहार के रोहतास जिले के नोखा थाना अंतर्गत कदवा गांव में शादी की खुशियां उस वक्त गमगीन माहौल में बदल गई, जब तिलकोत्सव में हर्ष फायरिंग के दौरान कैमरामैन के छाती में गोली आर पार कर गई , जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

 वीडियो बना रहे कैमरामैन को गोली लगी 
मिली जानकारी के मुताबिक , घटना रोहतास जिले के नोखा थाना अंतर्गत कदवा गांव की है, जहां पर बृजेश कुमार मिश्र के छोटे भाई का तिलकोत्सव का कार्यक्रम था। पटना से तिलक चढ़ाने के लिए लोग आए थे। तिलकोत्सव में कुछ लोगों के द्वारा हर्ष फायरिंग की जा रही थी। इसी बीच समारोह में वीडियो बना रहे कैमरामैन को गोली लग गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थानाध्यक्ष राजेश कुमार बताया कि हर्ष फायरिंग के दौरान एक 28 वर्षीय रविकांत कुमार सिंह की मौत हो गई है। इसके अतिरिक्त पूरे मामले की जांच की जा रही है।
 
बता दें कि मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। मृतक कैमरामैन की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक रविकांत की शादी 4 साल पहले हुई थी। उसकी एक 8 महीने की बेटी भी है।

Share this story