विधायक विजय मिश्र के एक और मुकदमे की जांच एसटीएफ के जिम्मे 

विधायक विजय मिश्र के एक और मुकदमे की जांच एसटीएफ के जिम्मे

newspoint 24 / newsdesk / एजेंसी इनपुट के साथ 


भदोही। ज्ञानपुर सीट से बाहुबली विधायक विजय मिश्र सहित सात लोगों पर बीते दिनों दर्ज एक और मुकदमे की जांच एसटीएफ को दी गई है। यह मुकदमा विधायक के रिश्तेदार ने ही गोपीगंज थाने में दर्ज कराया था। आरोपियों पर वाहन सहित अन्य संपत्ति हड़पने का आरोप है।  


दो सितंबर को विधायक के रिश्तेदार धनापुर निवासी कृष्ण मोहन तिवारी ने गोपीगंज थाने में तहरीर दी। आरोप लगाया कि विधायक उनके पुत्र विष्णु मिश्र, एमएलसी व विधायक की पत्नी रामलली मिश्र ने जबरन भूमि कब्जा कर लिया। जान से मारने की धमकी और फर्म को हड़पने का आरोप लगाया।


इतना ही नहीं डरा धमकाकर चेकबुक ले लिए और उसपर हस्ताक्षर भी करा लिए। इस मामले में जब मुकदमा दर्ज कराया तो विधायक व उनके लोगों द्वारा मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाया जाने लगा। हॉट मिक्स, जेसीबी सहित कई वाहन भी हड़पने का आरोप लगाया। ऐसे में गोपीगंज पुलिस ने विधायक विजय मिश्र, पुत्री रीमा पांडेय व सीमा मिश्रा सहित कुल सात लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया।
इसी मामले की जांच एसटीएफ को सौंप दी गई। इसके पूर्व विधायक विजय मिश्र और उनके बेटे विष्णु मिश्र के खिलाफ दर्ज मामलों की जांच एसटीएफ वाराणसी को सौंपी गई थी। इसमें विष्णु मिश्र के तीन जबकि विधायक का एक मामला शामिल था।

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया कि विधायक समेत सात लोगों पर दर्ज मुकदमे की जांच भी एसटीएफ को दे दी गई। इसके पूर्व विधायक के एक और विष्णु के तीन मामलों की विवेचना एसटीएफ वाराणसी को सौंपी गई है।

Share this story