आत्मनिर्भर भारत के निर्माण में लघु उद्यमियों की सबसे बड़ी भूमिका : गणेश केसरवानी

Newspoint24 / newsdesk

Newspoint24 / newsdesk

प्रयागराज । आत्मनिर्भर भारत के निर्माण में लघु उद्यमियों की सबसे बड़ी भूमिका है। ऐसे में हम सबकी सबसे बड़ी जिम्मेदारी है कि मोदी एवं योगी सरकार की जो भी योजनाएं लघु उद्योग को बढ़ाने वाले हैं, उन सभी योजनाओं की जानकारी महानगर के सभी लघु उद्यमियों तक पहुंचाने का काम करें। यह बातें भाजपा महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी ने पार्टी कार्यालय में कही।

रविवार को भाजपा महानगर लघु उद्योग प्रकोष्ठ के महानगर संयोजक राजेश कुमार गुप्ता की अध्यक्षता में नवनियुक्त पदाधिकारियों की परिचयात्मक बैठक में महानगर अध्यक्ष ने आगे कहा कि उन्हें संगठन से जोड़कर भारतीय जनता पार्टी को और सशक्त बनाए है। कहा कि लघु उद्योग के विकास से ही देश के अंदर रोजगार उपलब्ध होंगे और देश स्वरोजगार के माध्यम से सशक्त रूप से आत्मनिर्भर बनेगा। जिसके लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लघु एवं कुटीर उद्योगों को बढ़ावा दे रहे हैं।

बैठक में सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को अंगवस्त्रम पहनाकर स्वागत किया गया। बैठक का संचालन धीरज केसरवानी ने किया। इस अवसर पर राजेश केसरवानी, विवेक अग्रवाल, राजू पाठक, गिरजेश मिश्रा, संजय सिंह, राजेश कुमार गुप्ता, मनोज पांडे ,नितेश सिंह, मूलचंद, रामेश्वर नाथ, अभिनव चटर्जी, महादेव चौबे, अनिल कुशवाहा, पंकज त्रिपाठी, रवि सिंह, सौरभ चौरसिया, लकी सिंह, मुन्ना शर्मा, अजय मिश्रा, अंजनी गुप्ता, साकेत वैश्य, अरुण प्रताप सिंह, प्रवीण कुमार, आशीष कुमार अजीत कुमार आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार

Share this story