गुपचुप ढंग से पंजाब के सीएम चरणजीत चन्नी पहुंचे हरिद्वार, हरकी पैड़ी में किया अस्थि विसर्जन

गुपचुप ढंग से पंजाब के सीएम चरणजीत चन्नी पहुंचे हरिद्वार, हरकी पैड़ी में किया अस्थि विसर्जन

Newspoint24/संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ

हरिद्वार। पंजाब में चल रहे हाइवोल्टेज ड्रामे के बीच पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी सोमवार को बिना किसी जानकारी और प्रोटोकॉल के हरिद्वार पहुंचे। पुलिस के अनुसार, पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी हरकी पैड़ी पर अपने किसी रिश्तेदार के अस्थि विसर्जन करने आये थे। पुलिस को भी उनके आने की जानकारी गाड़ियों का काफिला हरकी पैड़ी पर पंहुचने पर मिली।

इसके बाद पुलिस ने उन्हें उनके प्रोटोकॉल के अनुसार सुरक्षा प्रदान की, चन्नी और उनके साथ आए करीब 8 से 10 लोग सीधे गऊघाट के पास स्थित अस्थि विसर्जन को अपने तीर्थ पुरोहित के पास घाट पर पहुंचे।

वहां उनके परिचितों ने अपने पुरोहित से अस्थिविसर्जन संस्कार करवाया और करीब एक घंटा रुकने के बाद तुरंत वापस चले गए। देर शाम को इसे लेकर चर्चा शुरू हुई तो इस बात का पता चला कि चन्नी का काफिला महज एक ही घंटा यहां ठहरा।

बताया जा रहा है कि इस दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने हरकी पैड़ी पर मां गंगा जी की पूजा अर्चना भी की। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी के हरिद्वार आने के बारे में हरिद्वार कोतवाली इंचार्ज राकेंद्र कठैत ने इसकी पुष्टि की।

उन्होंने बताया कि विधानसभा चुनाव की आचार संहिता लागू होने के कारण एक मुख्यमंत्री के तौर पर ना तो उनका कोई प्रोटोकॉल आया था और ना ही पहले से कोई जानकारी मिली थी। जब वह हरकी पैड़ी पर पहुंचे तब हरकी पैड़ी पुलिस चौकी पर तैनात पुलिस कर्मियों को पता चलने पर उन्हें सुरक्षा प्रदान की गई।

उनके यहां पहुंचने का कोई कार्यक्रम जिला प्रशासन या पुलिस महकमे के पास नहीं था, लेकिन जैसे ही पंजाब के सीएम चन्नी के काफिले के आने की सूचना मिली प्रशासन पुलिस महकमा हकरत में आ गया। पंजाब के सीएम चन्नी का दौरा इतना गोपनीय था कि स्थानीय कांग्रेसियों को भी इसकी जानकारी बिलकुल भी नहीं थी।

Share this story