निवशेकों से करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी के आरोपी जेल में बंद पीयूष ग्रुप के निदेशक पुनीत गोयल का कोरोना से निधन

निवशेकों से करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी के आरोपी जेल में बंद पीयूष ग्रुप के निदेशक पुनीत गोयल का कोरोना से निधन

Newspoint24 / newsdesk 
 

पिता अनिल और भाई अमित भी जेल में हैं


फरीदाबाद ।  फरीदाबाद के पीयूष ग्रुप के निदेशक पुनीत गोयल का शनिवार की सुबह कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया। पुनीत गोयल नीमका जेल में बंद था और कोरोना के चलते कोविड सेंटर एनआईटी में उनका ईलाज चल रहा था पंरतु तबियत अधिक खराब होने की वजह से उसे ईएसआई कोविड सेंटर में भर्ती करवाया गया था। मगर सेहत में सुधार ना होने की वजह से शनिवार को उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया। 


गौरतलब है कि निवशेकों से करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी के आरोप में पिछले करीब दो साल से भी अधिक समय से पीयूष गु्रप के चेयरमैन अनिल गोयल, एवं निदेशक अमित और पुनीत नीमका जेल में हैं। इनमें से फिलहाल पुनीत की मौत हो गई है।

बता दें कि हाल ही में पुनीत गोयल के पिता अनिल गोयल को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। अनिल गोयल काफी समय से फरार चल रहे थे। जबकि पुनीत गोयल का बड़ा भाई अमित गोयल भी नीमका जेल में बंद है। इन तीनों के खिलाफ अदालत में काफी केसों पर सुनवाई लंबित है।


 नीमका जेल में रहते हुए ही पुनीत को कोरोना की शिकायत हुई थी। जिसके बाद उपचार के लिए उसे ईएसआई कोविड सेंटर लाया गया। लेकिन वह धीरे धीरे उसकी हालत खराब होती गई। जिसकी वजह से शनिवार सुबह उसने दम तोड़ दिया।
 

Share this story