निषेधाज्ञा, कोरोना नियमों का कड़ाई से होगा पालन-मीणा

निषेधाज्ञा, कोरोना नियमों का कड़ाई से होगा पालन-मीणा

Newspoint24/संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ

नवादा। डीएम यशपाल मीणा के निर्देश पर रजौली के अनुमंडल पदाधिकारी आदित्य कुमार पीयूष ने शुक्रवार को गोविंदपुर प्रखंड के अंतर्गत अवस्थित प्रसिद्ध ककोलत जलप्रपात के लिए दण्ड प्रक्रिया संहिता की धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा जारी कर 21 जनवरी तक जारी आदेश के तहत किसी भी सैलानियों के प्रवेश वर्जित कर दिए गए हैं।

डीएम यशपाल मीणा ने कहा कि सरकार द्वारा जारी करोना गाइडलाइन का शक्ति से पालन किया जाएगा ।निर्धारित बिंदुओं पर दंडाधिकारी के नेतृत्व में पुलिस बल तैनात कर व्यापक जांच अभियान चलाया जा रहे हैं। बिना हेलमेट ज़बिना मास्क सहित विभिन्न गाइडलाइन के अनुसार नियमों को तोड़ने पर जुर्माना राशि तय की गई है ।जिसे कड़ाई से पालन किया जा रहा है।

डीएम ने आम नागरिकों से आह्वान किया है कि नाइट कर्फ्यू का भी सही तरीके से पालन करें ।ताकि जिले में कोरोना की नई लहर को नियंत्रित किया जा सके ।उन्होंने कहा कि कोई भी कानून जन सहयोग के बिना लागू होना संभव नहीं है।

जिस कारण एक-एक नागरिकों का कर्तव्य है कि वह सरकार द्वारा निर्धारित नियमों का पालन करें ।ताकि समाज का वातावरण सामान्य हो सके ।उन्होंने कहा कि नाइट कर्फ्यू का भी शत-प्रतिशत पालन करें ।ताकि शीघ्र करोना पर विजय पा ले।

डीएम ने कहा है कि अगर अभी सतर्कता से काम नहीं किया जाएगा तो आने वाला दिन काफी परेशानी जनक होगी ।हम हर इंसान की जान की चिंता कर कोरोना गाइडलाइंस का पालन करें ।ताकि एक -एक नागरिकों की जिंदगी सुरक्षित रह सके।

Share this story