प्रयागराज : पूर्व विधायक सईद अहमद के साहबजादे पर जिम संचालिका युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप , पुलिस छानबीन में जुटी 

प्रयागराज : पूर्व विधायक सईद अहमद के साहबजादे पर जिम संचालिका युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप , पुलिस मामले की छानबीन में जुटी

newspoint 24 / newsdesk / एजेंसी इनपुट के साथ 

प्रयागराज। शहर के सिविल लाइन में जिम चलाने वाली एक युवती ने समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक सईद अहमद के पुत्र कवि अहमद के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट, धमकी और लूट पाट का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। 

जिम संचालिका युवती ने आरोप लगाया कि पूर्व विधायक सईद अहमद के पुत्र कवि अहमद से उसकी मुलाकात 2018 में हुई थी। कवि अहमद ने उसे लखनऊ ले जाकर नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो भी बनाये । इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा।

वीडियो वायरल करने के भय से वह कुछ बोल नहीं पा रही थी और कवि अहमद की मनमानी बढ़ती जा रही थी। अब वह मारपीट पर भी उतारू हो गया। 

कवि ने इस दौरान पिस्टल सटाकर उसके साथ मारपीट की। वह उसके घर पहुंच गया और गाली गलौज किया। विरोध करने पर घर के गार्ड के साथ मारपीट की और पिस्टल सटाकर जान से मारने की धमकी दी। घटना की जानकारी होने पर जब बड़ी बहन ने विरोध किया तो उसकी बहन और उनके लड़के को भी मारा पीटा और जान से मारने की धमकी दी।  

युवती का आरोप है कि रविवार 12 सितंबर को वह जब सिविल लाइन सरदार पटेल मार्ग पर पीवीआर की तरफ जा रही थी तब इसकी जानकारी आरोपी को लग गई और वह पहुंच गया। वहां बीच सड़क पर उसने उसे अपमानित करने के साथ रिवाल्वर निकाल लिया और पिटाई शुरू कर दी।  जब वह भागने का प्रयास करने लगी तो आरोपी ने सुभाष चौराहे तक उसे दौड़ा-दौड़ाकर पीटा और उनका मोबाइल छीन ले गया। पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में तहरीर मिलने पर पुलिस ने विधायक सईद अहमद के पुत्र कवि अहमद के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट, धमकी, लूट आदि धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Share this story