गुणवत्तापूर्ण शिक्षा एवम स्वास्थ्य सेवा प्रदान करना हमारा लक्ष्य:डीएम

newspoint24.com/newsdesk

किशनगंज | जिलाधिकारी डॉ आदित्य प्रकाश ने समस्त जिलेवासियों को नववर्ष की हार्दिक शुभकानाएं देते हुए कहा है कि नया साल सभी के जीवन मे नई उमंग,प्रेम,भाईचारे एवम सदभावना का साल हो,यही मेरी शुभकामना है। उन्होंने अपने संदेश में कहा है कि तमाम जिलेवासियों की उम्मीदों को पूरा करने के लिए जिला प्रशासन दृढ़ संकल्पित है।

उन्होने कहा कि गुणवत्तापूर्ण शिक्षा एवम स्वास्थ्य सेवा प्रदान करना हमारा लक्ष्य होगा,जिला स्वास्थ सेवा में नई पहल ,नई तकनीक व्यवस्था होंगें।ठाकुरगंज पीएचसी का नया भवन निर्माण में तेजी लाना, सदर अस्पताल,किशनगंज को पूरी क्षमता के साथ शुरू करवाना, सदर अस्पताल में ट्रामा सेंटर, डायलिसिस,डिजिटल एक्स रे सहित अन्य आवश्यक स्वास्थ्य सुविधाओं की शीघ्र बहाली करवाना हमारी प्राथमिकता में होगी। डीएम ने कहा कि विधिव्यवस्था के साथ-साथ सरकार की सभी कल्याणकारी योजनाओं का लाभ जन-जन तक पहुंचाने के संकल्प के साथ स्वच्छ प्रशासन हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता होगी। आप सभी से अपील है कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए सरकार के दिशा- निर्देशों का पालन करते हुए पूरी सजगता के साथ अपनो के बीच नववर्ष उत्सव मनाए। 

उन्होंने कहा कि जल-जीवन-हरियाली ,सरकार के सात निश्चय योजना का शत-प्रतिशत कार्यान्वयन कराना प्राथमिकता में शामिल है। शांतिपूर्ण,निष्पक्ष पंचायत चुनाव सम्पन्न करवाने को लेकर अभी से ही तैयारियां शुरू कर दी गई है। नए साल में शिक्षा के क्षेत्र में सुधार हेतु प्रत्येक प्रखण्ड में पांच पांच आदर्श विद्यालय की । 

Share this story