जौनपुर पुलिस मुठभेड़ में एक लाख का इनामी बदमाश कल्लू ढेर

जौनपुर पुलिस मुठभेड़ में एक लाख का इनामी बदमाश कल्लू ढेर

newspoint 24 / newsdesk / एजेंसी इनपुट के साथ



जौनपुर। उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के सरपतहा क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में एक लाख रुपये का इनामी बदमाश बदमाश कल्लू पंडित ढेर हो गया जबकि उसका साथी भागने में सफला रहा।


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आज तड़के पुलिस को सूचना मिली कि सुल्तानपुर जिले के अमरथू डढ़िया थाना कादीपुर निवासी एक लाख रुपये का इनामी बदमाश प्रशांत पांडेय उर्फ कल्लू पंडित गैरवाह गांव में आने वाला है। इस सूचना पर थानाध्यक्ष श्रीप्रकाश राय, शाहगंज और खेतासराय पुलिस के साथ स्वाट प्रभारी प्रभारी आदेश कुमार त्यागी मौके पर पहुंचे और घेराबंदी की।


उन्होंनें बताया कि गुरुवार तड़के करीब दो बजे बदमाश कल्लू पंडित और उसका एक साथी बाइक पर आता दिखाई दिया,पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया । इस पर बदमाशों ने पुलिस पर गोली चलाई गोली जो स्वाट प्रभारी आदेश त्यागी के बुलेट प्रूफ जैकेट पर लगी और एक सिपाही के पैर में लगी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश कल्लू पंडित गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि उसका साथी फरार हो गया।


श्री साहनी ने बताया घायल बदमाश को सामुदायिक केंद्र सुइथाकला पर ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर लिया। जिला अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने कल्लू को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में मारे गये बदमाश के खिलाफ सुल्तानपुर, जौनपुर और अंबेडकरनगर जिले के विभिन्न थानों पर 29 मुकदमे दर्ज हैं। उन्होंने बताया इस बदमाश की गिरफ्तारी पर सुलतानपुर से 50 हजार जबकि अंबेडकरनगर तथा जौनपुर जिले में 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित था ।


उन्होंने बताया कि मारे गए बदमाश के पास से एक पिस्टल और बड़ी संख्या में कारतूस, दो मोबाइल फोन और बाइक बरामद हुई है । पुलिस इसके फरार साथी की तलाश कर रही है।

Share this story