भाजयुमो के क्षेत्रीय अध्यक्ष विकास दुबे की वायरल हुईं आपत्तिजनक तस्वीरें

Newspoint24 /newsdesk Offensive pictures of BJYMO regional president Vikas Dubey went viral

Newspoint24 /newsdesk / हि .स .

 गुटबाजी में भाजपा नेताओं की खुल रही पोल, राजनीतिक गलियारों में चर्चा तेज

कानपुर । शहर के दक्षिण इलाके में भाजपा नेताओं में जबरदस्त गुटबाजी सामने आ रही है। इसी कड़ी में अब भाजपा युवा मोर्चा के कानपुर—बुन्देलखण्ड के क्षेत्रीय अध्यक्ष विकास दुबे की आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो गई। इसको लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चा तेज हो गई है। हालांकि तस्वीरों की पुष्टि हिन्दुस्थान समाचार कतई नहीं करता और कोई भी भाजपा का बड़ा नेता इस विषय पर बोलना नहीं चाहता।

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के नेता विकास दुबे उर्फ दीपू की एक युवती के साथ आपत्तिजनक फोटो सामने आई हैं। विकास भाजयुमो के कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष हैं। ये फोटो दो साल पहले की बताई जा रही हैं, तब विकास नेपाल के काठमांडू में टूर पर गए थे और एक बार में युवती के साथ आपत्तिजनक फोटो खिंचवाई थी। युवती कॉलगर्ल बताई जा रही है। बार में युवती के साथ विकास दुबे की आपत्तिजनक फोटो सामने आई तो राजनीतिक गलियारे में चर्चाएं शुरु हो गईं।

बताया जा रहा है कि विकास दुबे के साथ ही कानपुर में तैनात रह चुका एक दागी इंस्पेक्टर, विकास के छात्र राजनीति का साथी व भाजयुमो में कनिष्ठ पदाधिकारी और बर्रा गांव में रहने वाला पांचू नाम से चर्चित व्यक्ति काठमांडू अय्याशी करने गये थे। बार के कमरे में कॉल गर्ल के साथ अय्याशी के दौरान विकास के साथ ही अन्य सभी का पांचू ने फोटो व वीडियो बना लिया। अगर यह सार्वजनिक हुआ तो विकास और उसके कनिष्ठ की राजनीति खत्म हो जाएगी। यह बात पार्टी के सक्रिय पदाधिकारियों को भी मालूम है, लेकिन किसी के पास साक्ष्य नहीं थे। कई बार पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों से शिकायत भी हुई, लेकिन साक्ष्य नहीं होने पर कार्रवाई से बच गया।

बताया जा रहा है कि भाजयुमो के क्षेत्रीय अध्यक्ष विकास दुबे, नारायण सिंह भदौरिया और क्षेत्रीय उपाध्यक्ष संदीप ठाकुर की दोस्ती काफी चर्चित रही है। हालांकि अब तीनों में फूट पड़ गई है, हाल ही में नारायण के जन्मदिन पार्टी में पुलिस की छापेमारी हुई थी। आरोप है कि ये छापेमारी संदीप के इशारे पर ही हुई थी। इसके बाद नारायण गुट ने संदीप की पोल खोलनी शुरु कर दी। मालूम चला कि संदीप ने सत्ता में धमक के सहारे अपने ऊपर लगे सभी आपराधिक मुकदमें खत्म करवा दिया। यहां तक ही हिस्ट्री शीट भी खत्म हो गई। अब विकास दुबे की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों की सच्चाई पर हिन्दुस्थान समाचार पुष्टि नहीं करता है।

Share this story