सीतापुर जेल में बंद सांसद आजम खां कोरोना संक्रमित

सीतापुर जेल में बंद सांसद आजम खां कोरोना संक्रमित

Newspoint24 /newsdesk 

लखनऊ। सीतापुर जेल में बंद समाजवादी पार्टी (सपा) नेता व रामपुर के सांसद आजम खां के कोरोना संक्रमित पाए जाने पर पार्टी ने योगी सरकार से उन्हें जेल से बाहर उच्च स्तरीय अस्पताल में भर्ती कराने की मांग की है। 

भाजपा पर हमलावर होते हुए पार्टी ने ट्वीट कर कहा कि अत्याचार और दमन की पर्याय भाजपा सरकार द्वारा सत्ता का दुरुपयोग कर आजम को जेल में बंद किया गया है। सपा ने कहा कि आजम साहब, सपा विधायक अब्दुल्ला आजम के कोरोना संक्रमित होने का समाचार अत्यंत दुखद है। आजम साहब की उम्र को देखते हुए सरकार उन्हें तत्काल जेल अस्पताल से बाहर निकाल किसी उच्च स्तरीय अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराए।

पार्टी ने कहा कि सहायता कर रहे लोगों पर महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करवाना मानवता को शर्मसार करने वाली घोर निंदनीय घटना है। अस्पतालों में बेड न मिलने से सांसे थम रही हैं। इलाज के अभाव में जाती हर जान के दोषी हैं स्टार प्रचारक मुख्यमंत्री। सरकार जल्द से जल्द सभी अव्यवस्थाओं को दूर करे।

उल्लेखनीय है कि सपा संरक्षक व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव के करीबी कैबिनेट मंत्री रहे आजम को बीते तीन दिन से खांसी जुखाम की दिक्कत थी। कोविड जांच में वे संक्रमित पाए गए हैं। 

Share this story