टेम्पू पलटने से आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी

newspoint24.com/newsdesk

सुपौल (निर्मली)। स्टेट हाइवे (एसएच)- 91मुख्य मार्ग में जदिया कोरिया पट्टी के बीच राजगांव में एक टेम्पो के पलट जाने से आधे दर्जन से भी ज्यादा लोग जख्मी हो गए।

घटना सोमवार की दोपहर एक बजे की है।प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार करीबन दर्जन सवार यात्री जदिया से कोरिया पट्टी की ओर जा रहे थे। अत्यधिक स्पीड की वजह से राजगांव नहर मोड़ के पास टेम्पो अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया।आनन फानन में ग्रामीणों ने दौड़ कर सबों को बाहर निकाला और घटना के बाद भागने की कोशिश कर रहे टेम्पो चालक फुलकहा निवासी मोहम्मद इसुफ को पकड़ लिया। बाद में जख्मीयों के इलाज का जिम्मा लेते हुए टेम्पो चालक गंभीर रूप से जख्मीयों के साथ त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचा।

हालांकि आधे दर्जन जख्मीयों को मामूली चोटें आई हैं जिसका इलाज स्थानीय स्तर पर किया जा रहा है। वहीं राजेश्वरी पश्चिम पंचायत के वार्ड 9 निवासी पीयुष कुमार ( 19 वर्ष )का इलाज त्रिवेणीगंज अस्पताल में चल रहा है।जबकि उसी गांव के वार्ड 7 निवासी बालशंकर झा ( 20 वर्ष ) की स्थिति गंभीर देखते हुए डाक्टरों ने त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सुपौल रेफर कर दिया है।उधर जानकारी मिलते ही जदिया थाना के अपर थानाध्यक्ष जे पी यादव ने उक्त टेम्पो को जब्त कर थाना भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटे हुए हैं। 

Share this story