महबूबा अप्रत्यक्ष रुप से कर रहीं टुकड़े टुकडे गैंग का समर्थन: नरोत्तम

महबूबा अप्रत्यक्ष रुप से कर रहीं टुकड़े टुकडे गैंग का समर्थन: नरोत्तम

Newspoint24 / newsdesk / एजेंसी इनपुट के साथ 


ग्वालियर। मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आज आरोप लगाते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती अप्रत्यक्ष रूप से टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन कर रहीं हैं।


श्री मिश्रा राजमाता विजयाराजे सिंधिया की जयंती में यहां स्थित कटाेराताल पहुंचकर राजमाता की छत्री पर पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद मीडिया से चर्चा में कहा कि जम्मू कश्मीर में लोगों को पहचान देखकर मारा जा रहा है, लेकिन सुश्री मुफ्ती इस बारे में कुछ नहीं बोलती। वह ड्रग्स के बारे में जरूर बोलती है। उन्होंने कहा कि देश सब देख रहा है। उन्हाेंने कहा कि जो भी विघटनकारी लोग हैं और ऐसी मानसिकता के हैं, वह अप्रत्क्ष रुप से टुकड़े-टुकडे गैंग का समर्थन करते हैं और हम ऐसी मानसिकता को ही कुचलने का काम कर रहे हैं।



खाद की कालाबाजारी को लेकर पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में गृह मंत्री ने कहा कि जो भी लोग खाद की कालाबाजारी कर रहे हैं, उन्हें बख्सा नहीं जाएगा। उन्होंने कोयले के चलते उत्पन्न होने वाले बिजली संकट को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि केन्द्रीय काेयला मंत्री, केन्द्रीय ऊर्जा मंत्री और प्रदेश के ऊर्जा मंत्री स्पष्ट कर चुके हैं कि सरकार चार से आठ दिन का कोयला रिजर्व करके चल रही है।

उन्होंने कहा कि ऐसा कोई संकट नहीं जिसका समाधान नहीं किया जा सकता है और हमारी सरकार इसके समाधान की दिशा में बढ़ रही है।
 

Share this story