कोरोना के टीका करण में महाराष्ट्र सबसे आगे : तापसे

Newspoint24.com/newsdesk

मुंबई । राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के मुख्य प्रवक्ता महेश भरत तापसे ने गुरुवार को कहा कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन को बताना चाहता हूँ कि ​​टीकाकरण अभियान के मामले में महाराष्ट्र देश में सबसे ऊपर है और यह विशुद्ध रूप से राज्य के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे और उनकी टीम के प्रयासों के कारण है।

श्री तापसे ने कहा कि हम राज्य में कोरोना का परीक्षण करा रहे हैं और जो लोग संक्रमित पाये जा रहे हैं उन्हें क्वरांटीन किया जा रहा है और बड़े पैमाने पर टीकाकरण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हम श्री हर्षवर्धन से उम्मीद करते हैं कि श्री टोपे को सहयोग करेंगे। उन्हाेंने कि भारतीय जनता पार्टी मुख्य मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए मीडिया का उपयोग करने का घटिया नीति अपनाती है।

श्री तापसे ने कहा कि महाराष्ट्र में भाजपा अपनी सरकार नहीं बना पायी जिसके कारण वह राज्य के प्रति उदासीन दृष्टिकोण अपनाती है। उन्होंने कहा कि कोरोना के कितने टीके केन्द्र सरकार ने भेजा है और कितने टीके लगे हैं इन सबका

रिकार्ड है यदि श्री हर्षवर्धन देखना चाहें तो देख सकते हैं।

उन्हाेंने कहा कि कोरोना की श्रृंखला को तोड़ने का प्रयास कर रही महाराष्ट्र सरकार का विरोध भाजपा के कुछ नेता कर रहे हैं। गुजरात में भाजपा नीत सरकार द्वारा वहां कोरोना के प्रसार को रोकने में अक्षम पाने के बाद गुजरात उच्च न्यायालय को लॉकडाउन लगाने के लिए कहना पड़ा।
 

Share this story