माफिया अतीक के भाई अशरफ की कुर्क की गई सवा दो करोड़ की जमीन

Breaking news india news news in hindi business news latest hindi news world news newspoint24 com  state news    Mafia Ateeq    brother Ashraf     Mafia Atiq Ahmed

Newspoint24 /newsdesk   

प्रयागराज। माफिया अतीक अहमद के परिवार की मुश्किलें कम होने की नाम नहीं ले रही है। योगी सरकार की जीरो टाॅर्लेंस नीति के तहत कोरोना काल में भी माफियाओं के खिलाफ निरन्तर अभियान चलाया जा रहा है। सोमवार को प्रशासन ने अतीक के भाई अशरफ की सवा दो करोड़ की जमीन को कुर्क किया। इससे पूर्व गत दिवस 25 करोड़ की सम्पत्ति कुर्क की गई थी। 

  गुजरात के अहमदाबाद जेल में बन्द माफिया अतीक अहमद के भाई पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ के खिलाफ गैंगेस्टर का मुकदमा दर्ज है। वह वर्तमान में जेल में है। जिलाधिकारी के निर्देश पर गैगेस्टर माफिया अभियान के तहतर धूमनगंज पुलिस ने सोमवार दोपहर बाद लेखपाल अंशुमान व राजस्व विभाग की संयुक्त टीम के साथ पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ की कसारी मसारी स्थित 11 विस्वा जमीन जिसकी अनुमानित कीमत 2.25 करोड़ रूपये भूमि को कुर्क करने की कार्रवाई पूरी की गई। 

   गौरतलब है कि इससे पूर्व भी जिला प्रशासन व पुलिस की टीम ने रविवार को लगभग 25 करोड़ की सम्पत्ति कुर्क करने की कार्रवाई की थी।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर माफिया अशरफ की सम्पत्ति कुर्क करने की कार्रवाई की गई। 

Share this story