किशनगंज का एमजीएम, डीएम ऑफिस, सिविल कोर्ट, सहित बीएसएफ कैम्स भी कोरोना से अछूता नहीं

किशनगंज का एमजीएम, डीएम ऑफिस, सिविल कोर्ट, सहित बीएसएफ कैम्स भी कोरोना से अछूता नहीं

Newspoint24/संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ

किशनगंज।बिहार के सीमावर्ती जिला किशनगंज में सप्ताह भर के भीतर डेढ़ सौ से अधिक संक्रमित ,शैक्षणिक संस्थान ,समाहरणालय ,न्यायपालिका सहित 94वें बटालियन के सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) कैम्प भी कोरोना संक्रमितों से आज अछूता नहीं है।

सभी विभागीय संस्थानों में कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग जारी ,एमजीएम कैम्पस में पहली जनवरी को 01 संक्रमित केस सामने आने के बाद से रविवार को 05 कोरोना पोजिटिव केस के साथ ही संक्रमितों की संख्या अब 86 पर पहुंची।

वही व्यवहार न्यायालय कैम्पस में शनिवार को 05 और आज पुन:03 संक्रमित केस,बीएसएफ कैम्प में कल 04 और रविवार को 02 केस मिलने के बाद संक्रमित केस 06 हुयी।

उल्लेखनीय है कि स्वास्थ्य विभाग के जारी एक रिपोर्ट के मुताबिक रविवार को जिले से पिछले 24 घंटे में 31नए कोरोना पोजिटिव केस मिलें और कुल संक्रमितों की संख्या 154हुयी।इसमें से 03 संक्रमण मुक्त होकर घर लौटे।

अब कुल सक्रिय संक्रमित केस 151 है। 31 नए संक्रमित केस में से एमजीएम कैम्पस 05,डीएम कार्यालय में 01केस ,बीएसएफ कैम्प में 04,ठाकुरगंज प्रखंड में 02,पोठिया प्रखंड में 01 किशनगंज शहरी क्षेत्र में 22 बाहरी जिला सुपोल से 01 संक्रमित केस मिले हैं।

Share this story