जोधपुर जमीन विवाद: रिश्तेदार पर लाठियों से हमला कर हत्या

जोधपुर जमीन विवाद: रिश्तेदार पर लाठियों से हमला कर हत्या

Newspoint24.com / newsdesk / हि.स./

जोधपुर । शहर के निकटवर्ती गुढ़ा विश्नोइयान गांव में जमीन विवाद के चलते कुछ लोगों ने अपने रिश्तेदार पर लाठियों व बैसबॉब बल्ले से पिटाई कर दी। घायल हुए इस व्यक्ति की मध्य रात दो बजे मथुरादास माथुर अस्पताल में उपचार के बीच मौत हो गई। पुलिस ने शनिवार सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाया। एक अभियुक्त को पुलिस ने हिरासत में लिया है। जबकि अन्य की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। घटना 18 मई को हुई थी। घायल चार दिनों से जीवन मृत्यु से संघर्ष करता रहा।

एसीपी बोरानाडा मांगीालाल राठौड़ ने बताया कि गुढ़ा विश्रोईयान गांव का रहने वाला 25 वर्षीय जंवरीलाल पुत्र बाबूलाल विश्रोई 18 मई को अपनी बाइक पर दूध लेकर घर की तरफ लौट रहा था। तब बीच रास्ते अशोक व उसके भाई सुभाष विश्रोई पुत्र तेजाराम, दिनेश पुत्र मांगीलाल, निरमा पत्नी अशोक एवं सोहनी पत्नी तेजाराम आदि ने उसका पीछा करते हुए बाइक को टक्कर मार कर रूकवाया और लाठियों व बैसबॉल बल्ले से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल हुए जंवरीलाल को उपचार के लिए उसी दिन मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मगर उसकी गुजरी मध्य रात दो बजे उपचार के समय मौत हो गई।

एसीपी राठौड़ ने बताया कि वक्त घटना पर हत्या प्रयास का केस दर्ज किया गया। एक अभियुक्त अशोक खावां को गिरफ्तार किया गया है। अन्य की तलाश की जा रही है। आरंभिक पड़ताल में सामने आया कि इनके बीच लंबे समय से जमीन को लेकर विवाद चला आ रहा है। मृतक जंवरीलाल के पिता बाबूलाल की तरफ से केस दर्ज करवाया गया है। शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजन को सौंपा गया।

Share this story