राज्यमंत्री नीलकंठ की पहल : महानगर कार्यालय में चिकित्सकीय सलाह ले सकते हैं नागरिक

राज्यमंत्री नीलकंठ की पहल : महानगर कार्यालय में चिकित्सकीय सलाह ले सकते हैं नागरिक

Newspoint24.com/newsdesk

वाराणसी । उत्तर प्रदेश के पर्यटन, संस्कृति, धर्मार्थ कार्य राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) एवं शहर दक्षिणी के विधायक डॉ नीलकंठ तिवारी की पहल पर सोमवार से नीचीबाग स्थित भाजपा के महानगर कार्यालय में आमजन के लिए चिकित्सीय सलाह एवं निःशुल्क दवा वितरण कार्य शुरू किया गया। नागरिकों को चिकित्सीय सलाह एवं निःशुल्क दवा आईएमए के चिकित्सक देंगे। चिकित्सक पार्टी कार्यालय में प्रतिदिन सुबह 09 बजे से पूर्वांह 11 बजे तक बैठेंगे। 

राज्यमंत्री डॉ नीलकंठ तिवारी के अनुसार वैश्विक महामारी कोरोना के दौर में आम नागरिकों को सर्दी, जुखाम, बुखार जैसे प्राथमिक लक्षण पर आवश्यकतानुसार त्वरित चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराए जाने के लिए ये व्यवस्था सुनिश्चित कराया गया है।  

 उन्होंने बताया कि आज पार्टी कार्यालय में विशेषज्ञ चिकित्सकों द्वारा नागरिकों का स्वास्थ्य परीक्षण एवं दवाओं की व्यवस्था कराया गया। उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से इस  व्यवस्था से लोगों को काफी लाभ मिलेगा।  उन्होंने लोगों से व्यवस्था का लाभ लेने की अपील कर कहा कि कोविड प्रोटोकाल चेहरे पर मास्क लगाने के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर यहां आये। बिना जरूरत के घर से निकलने की जरूरत नही है। 

Share this story