वाराणसी में नंदी ने अखिलेश को बच्चा बताया , प्रियंका की सक्रियता पर बोले चांदी की चम्मच लेकर पैदा हुई हैं 

वाराणसी में नंदी ने अखिलेश को बच्चा बताया , प्रियंका की सक्रियता पर बोले चांदी की चम्मच लेकर पैदा होने वाले समाज की भलाई नहीं कर सकते

newspoint 24 / newsdesk 
 

वाराणसी। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल 'नंदी 'ने मंगलवार को केन्द्र और प्रदेश सरकार के कार्यो को जमकर सराहा। उन्होंने कहा कि देश आज नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में और प्रदेश आज योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में निरंतर प्रगति कर रहा है।

कैबिनेट मंत्री नंदी भारतीय जनता पार्टी की ओर से शिवपुर में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन को सम्बोधित कर रहे थे। नंदी ने कहा कि चाहे आतंकवाद का मुद्दा हो चाहे भारत के आम जनमानस के हित के लिए ऐतिहासिक निर्णय लेने का केन्द्र सरकार ने इसमें देर नही की। उन्होंने कश्मीर मुद्दा से लेकर राम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर निर्माण का उल्लेख किया। मंत्री ने कहा कि आज हम सब कितने गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। आज हमारे देश के मुखिया विश्व के मानस पटल पर अपनी छाप छोड़ रहे हैं।

प्रबुद्ध सम्मेलन से पहले सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत में कैबिनेट मंत्री नंदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने अखिलेश यादव को बच्चा बताया। कहा कि पिता की गद्दी पर आसीन अखिलेश में अभी बचपना है। उन पर टोटी चोरी का भी आरोप लगा तो उनके बारे में क्या कहा जाए।

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी की सक्रियता पर उन्होंने कहा कि चांदी की चम्मच लेकर पैदा होने वाले समाज की भलाई नहीं कर सकते। उन्होंने कोरोना वैक्सीन पर उठाए गए सवाल पर भी पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंज कसा।


इधर, शिवपुर विधानसभा में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन में मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा कि सरकार ने अपने अच्छे कामों से प्रदेश को नई दिशा दी है। अब उनके कामों को समाज में प्रबुद्धजन सराहना दें। कश्मीर मुद्दा से लेकर के राम जन्मभूमि पर भव्य राम मंदिर निर्माण ने देश को गौरवान्वित  किया है।
 

Share this story