यूपी में भाजपा प्रबुद्ध सम्मेलन के बाद शुरू करेगी पिछड़ा वर्ग का जातिवार सम्मेलन 

भाजपा लखनऊ में करेगी जातिवार सम्मेलन, यूपी में 4 करोड़ सदस्य और 350 सीटें हासिल करने का लक्ष्य- नरेन्द्र कश्यप

Newspoint24 /newsdesk /एजेंसी इनपुट के साथ 

भाजपा लखनऊ में करेगी जातिवार सम्मेलन, यूपी में 4 करोड़ सदस्य और 350 सीटें हासिल करने का लक्ष्य- नरेन्द्र कश्यप

बरेली। भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग को साधने के लिए जातिवार सम्मेलन शुरू करने जा रही है, जिसको लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं। जातिवार सम्मेलन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम और केंद्र के कई मंत्री शामिल होंगे। ये सम्मेलन 17 अक्टूबर से लेकर 31 अक्टूबर तक लखनऊ में कराए जाएंगे, जिसमें प्रदेशभर के ओबीसी वर्ग के लोग शामिल होंगे। इसके अलावा 200 से अधिक प्रदेश भर में पिछड़ा वर्ग की सभाएं की जाएंगी। यह जानकारी बरेली पहुंचे भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र कश्यप ने दी।

बरेली पहुंचने पर उनका जगह-जगह स्वागत किया गया। पार्टी कार्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष ने बरेली महानगर, बरेली जिला और आंवला जिला की कार्यकारिणी की संयुक्त बैठक की। बैठक में आगामी कार्यक्रम की जानकारी दी गई। नरेंद्र कश्यप ने कहा कि लगभग 52 प्रतिशत से जादा ओबीसी समाज का वोट है। आगामी चुनाव में ओबीसी समाज की महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी। भाजपा सरकार ने ओबीसी वर्ग के लिए बहुत कुछ किया है। भाजपा में एक बूथ का कार्यकर्ता,अध्यक्ष बन सकता है,चाय वाला प्रधानमंत्री बन सकता है।

प्रदेश अध्यक्ष ने आगामी कार्यक्रम की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि सदस्यता अभियान के द्वारा नए सदस्य बनाये जायेंगे, पार्टी का लक्ष्य इस बार प्रदेश में सदस्यों की संख्या 4 करोड़ करने की है। इसके अलावा जाति वार सम्मेलन कराए जाएंगे। इन सभी समाजों का सम्मेलन लखनऊ में होगा। इस बार ओबीसी मोर्चे की महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी,ओबीसी वोट की बदौलत हम 350 सीटो का लक्ष्य प्राप्त करेंगे।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने गरीबों, किसानों के हित के लिए बहुत सारे काम किये है। देश में प्रधानमंत्री तो बहुत हुए पर राष्ट्रीय नेता के रूप में सिर्फ मोदी जी ही विराजमान हैं। देश में 50 साल में जो कांग्रेस नहीं कर पाई, मोदी ने वो करके दिखाया है। मोदी के 7 साल में जो विकाश हुआ वो आज तक नहीं हुआ। उत्तर प्रदेश में साढ़े 4 साल में जो कार्य योगी ने किया, वो पुरानी सरकार में नहीं हुए। प्रदेश में गुंडे माफियाओं का अब राज नहीं है।

कार्यालय में क्षेत्र अध्यक्ष हरीश शाक्य, वीरेन्द्र यादव, डॉ के एम अरोड़ा, राज किशोर कश्यप, शैलेन्द्र विक्रम,ओमवीर सिंह गुर्जर, नरेश कश्यप, दया शंकर साहू, डॉ राम चन्द्र मौर्य, प्रेम शंकर पटेल, राधेश्याम साहू, सचिन माथुर, शेखर कश्यप, जितेंद्र शर्मा, शुभम गुप्ता, चमन राजपूत, वेदराम मौर्य, राजू मौर्य, विकाश चंद्रा, अमन पटेल, मनोज यादव मौजूद रहे।
 

Share this story