अवैध हथियार तस्कर गिरोह पकड़ा, 10 हथियार बरामद

Newspoint24.com/newsdesk

अलवर ।  अवैध हथियार तस्कर गिरोह पकड़ा ने अवैध हथियारो की तस्करी करने वाले अंतरराज्य गिरोह के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 10 अवैध हथियार बरामद किए हैं।

पुलिस अधीक्षक पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी कि कल रात्रि को मुखबिर की सूचना पर पुलिस की स्पेशल टीम ने कार्रवाई करते हुए भिवाड़ी के लक्कड़ चैक से अवैध हथियारों की तस्करी करते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 10 अवैध हथियार एवं कारतूस बरामद किए हैं।

पुलिस ने आरोपी आतिश चैहान निवासी नांगल थाना कोटकासिम की पेंट में से दो कट्टे मिले, दूसरे शख्स दीपक मतौरिया निवासी फतियाबाद थाना कोटकासिम की तलाशी ली तो उसके पेंट से एक देसी पिस्टल मिली और दीपक की पीठ पर टंगे काले रंग के बैग को खोल कर चेक किया तो बैग के अंदर तीन हथियार एक देसी कट्टा 12 बोर, दो देसी रिवाल्वर 32 बोर मिले तीसरे शख्स मोहित उर्फ प्रधान निवासी जाटूवास थाना कोटकासिम की तलाशी ली तो उनकी पहनी हुई पेंट की अंटी में बाई तरफ एक देसी कट्टा लोडेड और पीठ पर टंगे काले रंग के बैग को चेक किया तो बैक के अंदर तीन हथियार मिले।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि तीनों आरोपियों ने अवैध हथियार उत्तर प्रदेश से खरीद कर भिवाड़ी में बेचने के लिए लाना बताया है इस संबंध में गहनता से पूछताछ की जा रही है।

Share this story