ग्वालियर: दो कारों की टक्कर में सेना के जवान समेत दो की मौत, चार की हालत गंभीर

Newspoint24.com/newsdesk/


ग्वालियर । मध्य प्रदेश के ग्वालियर में शनिवार देर रात एक बड़ा सडक़ हादसा हो गया। यहां दो कार पीछे से आपस में टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे में सेना के एक जवान समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सूचना के काफी देर बाद मौके पर पुलिस पहुंची। जिसके बाद कार्यवाही शुरू हो सकी।

जानकारी अनुसार शहर के गोला का मंदिर चौराहे के पास एक एंबुलेंस चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया। अचानक ब्रेक लगने से उसके पीछे से आ रही दो कारें आपस में भिड़ गई। घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। इस दर्दनाक हादसे में एक कार में सवार सेना के जवान अखिलेश तोमर की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही पास में खड़े एक डंपर का ड्राइवर भी इस हादसे का शिकार हो गया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दूसरी कार में युवती समेत 5 लोग सवार थे। हादसे में चार लोग गंभीर रुप से घायल हुए है।

घटना के बाद राहगीरों ने मदद करते हुए कार का दरवाजा तोड़ कर अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचित किया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की। मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार सडक़ पर रेत और गिट्टी के ढेर लगे हुए थे, जिसके कारण एक एम्बुलेंस चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया और हादसा हो गया। हादसे के बाद सडक़ के दोनों तरफ ट्रेफिक पूरी तरह से रुक गया। 

Share this story