घोसी सांसद अतुल राय को माफिया मुख्तार अंसारी से खतरा, परिजनों ने लगाया आरोप

 घोसी सांसद अतुल राय को माफिया मुख्तार अंसारी से खतरा, परिजनों ने लगाया आरोप

Newspoint 24 / newsdesk

वाराणसी । दुष्कर्म के आरोप में पिछले दो साल से नैनी केन्द्रीय कारागार में बंद घोसी सांसद अतुल राय के परिजनों ने बांदा जेल में बंद माफिया विधायक मुख्तार अंसारी पर बड़ा आरोप लगाया है। सांसद के पिता भरत राय, भाई पवन सिंह और बहन नम्रता राय ने कहा कि अतुल राय को मुख्तार अंसारी से जान का खतरा है। सरकार जेल में उनकी सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ाये। जेल में मुख्तार के गुर्गे अतुल पर जानलेवा हमला कर सकते हैं।

बसपा सांसद के परिजन सोमवार को कचहरी परिसर में अपने अधिवक्ता अनुज यादव के साथ मीडिया से रूबरू हुए। सांसद के पिता भरत राय ने कहा कि मुख्तार अंसारी के खास शूटर के इशारे पर अतुल को दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाया गया है। डिप्टी एसपी और एएसपी की जांच में इस मामले की सच्चाई भी सामने आ गई है। भरत राय ने कहा कि अतुल ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं एमपी एमएलए कोर्ट में भी प्रार्थनापत्र देकर अपनी जान की सुरक्षा की गुहार लगायी है। ऐसे में उसे तत्काल सुरक्षा प्रदान किया जाना आवश्यक है।

सांसद के परिजनों ने वाराणसी पुलिस कमिश्नर से इस प्रकरण की पुनर्विवेचना का मांग की है। सांसद के अधिवक्ता ने बताया कि उनके मुवक्किल अतुल राय को मऊ के विधायक मुख्तार अंसारी से जान का खतरा है तथा इस बात की पुष्टि एलआईयू ने भी की है। फिर भी प्रदेश सरकार ने घोसी सांसद को अभी तक कोई सुरक्षा प्रदान नहीं की है।

Share this story