फतेहपुर: अधेड़ का अज्ञात शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

फतेहपुर: अधेड़ का अज्ञात शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

Newspoint24 / newsdesk

फतेहपुर । जिले में रविवार को अज्ञात अधेड़ का शव बरामद हुआ है। घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने घटना की जांच करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए मौजूद लोगों से पूछतांछ की लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी।

जानकारी के अनुसार, बिन्दकी कोतवाली क्षेत्र के ललौली चौराहे के समीप आज सुबह संदिग्ध अवस्था में एक अज्ञात अधेड़ का शव मिलने से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सुबह जैसे ही लोग टहलने के लिए निकले तो ललौली चौराहे पर शव देख चौंक गये। देखने वालों की भीड़ लग गयी। मगर अधेड़ के शव की पहचान नहीं हो सकी।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जीवित रहने की आशा पर उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गये। जहां पर चिकित्सक ने स्वास्थ्य परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अज्ञात अधेड़ के शव की पहचान का प्रयास जारी है।

इस मामले में कस्बा इंचार्ज सुमित देव पांडेय ने बताया कि अज्ञात शव की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

हिन्दुस्थान समाचार

Share this story