फतेहपुर : यमुना में स्नान करते पांच लड़कियां डूबी, एक की मौत, दो की हालत गंभीर

Newspoint24.com/newsdesk

पांच लड़कियां यमुना नदी में करने गयी थी स्नान 

फतेहपुर । जिले में बुधवार को यमुना नदी में पांच लड़कियां स्नान करने गयी थी, जिनमें एक की डूबकर मौत हो गयी है, जबकि दो की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दो अन्य को सकुशल निकाल कर घर पहुंचा दिया गया है। 

जानकारी के अनुसार, ललौली थाना क्षेत्र के उरौली गांव में आज सुबह पांच लड़कियां यमुना स्नान करने गयी थी। स्नान करते समय गहराई में जाने से पांचों लड़कियां डूबने लगी। कुछ दूरी में एक महिला भी यमुना में स्नान कर रही थी उसने देखा कि अभी पांच लड़कियां जमुना में स्नान कर रही थी। लेकिन अब दिखाई न देने पर उसने अगल-बगल देखा तो कोई नहीं दिखा। किनारे में सभी के चप्पले मिली तो उसने वहां से भागकर गांव पहुंची और ग्रामीणों से डूबने की आशंका जताई। 

गांव वाले दौड़कर यमुना पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से मशक्कत के बाद चार लड़कियों को बाहर निकालने में कामयाब रही।। जिसमें की गुंजन (12) पुत्री अजय पाल, उषा (11) पुत्री रामधनी, श्रद्धा (17) पुत्री कल्लू, गुड्डन उर्फ सोनम (10) पुत्री जुग्गी लाल विश्वकर्मा है जबकि जुग्गीलाल की एक बेटी रीना (10) जिसकी डूबने से मौत हो गयी है। दो लड़कियों की हालत गंभीर होने से जिला अस्पताल भेजा गया है और दो सुरक्षित हैं।  

थानाध्यक्ष संदीप तिवारी ने बताया कि आज सुबह यमुना नदी में रोज की भांति उरौली गांव की पांच लड़कियां स्नान करने गयी थी। डूबने की ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से चार लड़कियों को जिन्दा बचा लिया गया लेकिन रीना को जब तब बाहर निकाला जाता तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। शव को पोस्टमार्टम भेजते हुए अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।
 

Share this story