किसानों की आय दोगुना की बजाए हो गई आधी : अखिलेश यादव

किसानों की आय दोगुना की बजाए हो गई आधी : अखिलेश यादव

Newspoint24 / newsdesk

कानपुर देहात । सपा की ‘विजय यात्रा’ लेकर कानपुर देहात पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार में जनता बेहाल हो गई है। किसानों की दुर्दशा हो रही है। किसानों की आय दोगुनी के बजाए आधी हो गई है। महंगाई चरम पर पहुंच गई है। पेट्रोल 100 के पार पहुंच गया और डीजल भी 100 के पास पहुंच रहा है। किसान को डीएपी तक नहीं मिल रही है। ऐसे में उत्तर प्रदेश की जनता आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को सफाया करने का मन बना लिया है।

उत्तर प्रदेश में पांच साल बाद फिर से सत्ता में आने की कोशिश में लगी समाजवादी पार्टी 2022 विधानसभा चुनाव से पहले जमीन तैयार करने में लगी हुई है। इसी के चलते समाजवादी पार्टी के मुखिया और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने समाजवादी विजय यात्रा के माध्यम से चुनावी बिगुल फूक दिया है।

कानपुर देहात में नोटबन्दी के दौरान बैंक के बाहर जन्म लेने खजांची ने अखिलेश यादव की समाजवादी विजय यात्रा को हरी झंडी दिखाकर कानपुर से शुरुआत की। इसके बाद विजय यात्रा हमीरपुर जालौन होते हुए कानपुर देहात पहुंची । समाजवादी विजय यात्रा कानपुर देहात पहुंचने पर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। साथ ही सपा मुखिया का भव्य स्वागत किया गया।

कानपुर देहात में समाजवादी विजय यात्रा के स्वागत के लिये जगह जगह सपा नेताओ ने पांडाल लगाकर विजय यात्रा का स्वागत किया। इसके साथ ही 2022 के चुनाव को देखते हुए दम खम दिखाते हुए शक्ति प्रदर्शन किया। वहीं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने समाजवादी विजय यात्रा की बस में ऊपर खड़े होकर सभी का हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

हिन्दुस्थान समाचार

Share this story