जौनपुर में ट्रैक्टर पलटने से किसान दम्पति की मृत्यु

जौनपुर में ट्रैक्टर पलटने से किसान दम्पति की मृत्यु

Newspoint24 / newsdesk /एजेंसी इनपुट के साथ 


जौनपुर। उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के जफराबाद क्षेत्र में खेत की जुताई कर वापस घर लौटते समय ट्रैक्टर पलटने से उस पर किसान दम्पति की मृत्यु हो गई ।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जिले के जफराबाद क्षेत्र में महरूपुर गांव निवासी 40 वर्षीय महेश कुमार चौहान अपनी पत्नी 38 वर्षीय सरिता देवी के साथ रविवार देर शाम सरसों की बुवाई के बाद खेत से ट्रैक्टर पर सवार होकर घर वापस आ रहे थे। रास्ते में ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे दोनों ट्रैक्टर के नीचे दब गए और घटनास्थल पर ही ही उनकी मृत्यु हो गई ।

ग्रामीणों ने बताया कि ट्रैक्टर के नीचे दबे दंपती के शरीर पर इंजन का गर्म मोबिल आयल भी गिर गया था। सरिता की मौत हो चुकी थी, जबकि मरणासन्न महेश की सांसें चल रहीं थीं। गांव वाले आनन-फानन महेश को निजी चिकित्सालय ले गए। डाक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस सरिता का शव जिला अस्पताल लेकर चली गई। बाद में पुलिस ने महेश का भी शव जिला अस्पताल पहुंचाया। दर्दनाक हादसे से पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। महेश की संतानों में तीन पुत्री और एक पुत्र है।

 महेश के पिता पन्नालाल की पहले ही मौत हो चुकी है। मां विद्या देवी की भी जिम्मेदारी महेश के ऊपर थी। पुत्री खुशबू चौहान 18 वर्ष, माया चौहान 14 वर्ष, खुशी चौहान नौ वर्ष, रोहित चौहान छह वर्ष के सिर से पिता और माता का एक साथ साया छिन गया। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुटी है।

Share this story