इटावा : प्रेमी युगल के पेड़ से फंदे के सहारे लटके मिले शव, जांच में जुटी पुलिस

इटावा : प्रेमी युगल के पेड़ से फंदे के सहारे लटके मिले शव, जांच में जुटी पुलिस

Newspoint24 / newsdesk

इटावा । जनपद में थाना ऊसराहार क्षेत्र के अंतर्गत भगवन्तपुर गांव में पेड़ पर फांसी के फंदे पर प्रेमी युगल के शव लटकते देख इलाके में सनसनी फैल गयी ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पेड़ से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू कर दी है। दोनों के पास से मिले आधार कार्ड से युवक युवती की शिनाख्त हो गयी है। मृतक युवक ऊसराहार थाना क्षेत्र के भगवन्तपुर गांव का और मृतक युवती मैनपुरी जनपद के कुर्रा थाना क्षेत्र की निवासी है।

थाना प्रभारी निरीक्षक गंगादास गौतम ने बताया कि थाना क्षेत्र के अंतर्गत भगवन्तपुर गांव से पुलिस को सूचना मिली कि गांव के खेत में लगे नीम के पेड़ पर फांसी के फंदे पर एक युवक और युवती के शव लटक रहे है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जाकर देखा तो नीम के पेड़ पर एक ही दुपट्टे से एक युवक और युवती के शव लटक रहे है।

प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक युवक कुलदीप पुत्र बलराम पाल उम्र 23 वर्ष इसी गांव का रहने वाला है और युवती राधिका उर्फ ऋतु मैनपुरी जनपद के कुर्रा थाना क्षेत्र की निवासी है। पुलिस के द्वारा युवक और युवती के परिजनों को सूचना दे दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या या आत्महत्या की बात की पुष्टि हो पाएगी।

उन्होंने बताया कि मृतक युवक हिमाचल प्रदेश में शटरिंग का काम करता था और परसो ही अपने गांव आया था लेकिन कल सुबह 11 बजे किसी से मिलने के लिए घर से निकला था और तभी से गायब था आज सुबह ग्रामीणों ने युवक के शव को युवती के साथ लटके हुए देखा है। अभी किसी की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गयी है और न ही किसी प्रकार की कोई आशंका जताई गई है। पुलिस पोस्टमार्टम करवाने और तहरीर मिलने के बाद वैधानिक कार्यवाही करेगी।

हिन्दुस्थान समाचार

Share this story