वाराणसी में बोले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ममता यूपी में जहां से भी चुनाव लड़ेगी वहां से बड़ी पराजय होगी 

Newspoint24.com/newsdesk

वाराणसी ।  वाराणसी प्रवास के दौरान डिप्टी सीएम सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मीडिया से बात करते हुए  ममता बनर्जी की होगी चुनाव में बड़ी पराजय। उन्होंने पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री का 2024 में पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से चुनाव लड़ने की चुनौती के सवाल पर कहा कि कल चुनाव में मिली पराजय के बौखलाहट में ममता बनर्जी के बयान इस तरह के आते रहेंगे।

 वाराणसी ही नहीं यूपी में कहीं से भी ममता बनर्जी चुनाव लड़ेंगी तो जितनी बड़ी पराजय उनकी नंदीग्राम में होने वाली है उससे बहुत बड़ी पराजय उत्तर प्रदेश में होगी। उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि सरकार ने सभी जरूरी कदम उठाए हैं सरकार का करें सहयोग , मैं सभी से अपील करता हूं कि सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाने के नियम का पालन करें।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर तंज कसते हुये उन्होंने कहा कि  कुछ दिन पहले अखिलेश यादव ने कहा था कि यह बीजेपी सरकार की यूपी में अंतिम होली है। इसके जवाब में केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अभी अखिलेश यादव की होली 25 साल तक नहीं आने वाली है। 

बीजेपी अपराधियों को संरक्षण नहीं देती, कार्रवाई करती है


सुप्रीम कोर्ट द्वारा मुख्तार अंसारी की याचिका खारिज होने के बाद यूपी कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मुझे न्यायपालिका पर भरोसा है और देश की सर्वोच्च अदालत का जो फैसला आ गया तो मुझे लगता है कि उसके बाद कांग्रेस पार्टी की एक साजिश के अंतर्गत एक अपराधी को छिपाने, बचाने और भेजने से रोकने की कोशिश कर रहे थे।  अगर ऐसा फैसला है तो स्वागत योग्य है।  कांग्रेस के सवाल उठाने पर कि भाजपा मुख्तार अंसारी का संरक्षण दे रही है, इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपराधियों को संरक्षण नहीं देती उन पर कार्रवाई करती है। 

Share this story