पेट्रोल व डीजल के बढ़ते दामों के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

पेट्रोल व डीजल के बढ़ते दामों के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

Newspoint24.com/newsdesk

मेरठ । पेट्रोल व डीजल के दामों में बढ़ोतरी के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। उन्होंने केंद्र सरकार से डीजल व पेट्रोल के बढ़े दाम वापस लेने की मांग की। 

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अवनीश काजला के नेतृत्व में शुक्रवार को कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर पेट्रोल व डीजल के बढ़े दामों को तुरन्त वापस लेने की मांग की। सभी कांग्रेस कार्यकर्ता कमिश्नरी पार्क से एकत्रित होकर पैदल नारेबाजी करते हुए मोटरसाइकिल वाहनों पर जुलूस निकालते हुए मवाना बस अड्डे स्थित पेट्रोल पंप पर पहुंचे। जहां पर सभी कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए बड़ी हुई डीजल व पेट्रोल के मूल्य वृद्धि का विरोध किया कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने कहा कि भले ही कोरोना ने अर्थव्यवस्था को कमजोर बना दिया और लाखों लोगों ने अपनी आय में कमी देखी है। भाजपा सरकार लोगों पर बढ़ती कीमतों का बोझ डालकर उनपर बेरहमी से प्रहार कर रही है। इस साल सरकार ने कीमतों में 47 बार बढ़ोतरी की और पिछले साल से पेट्रोल और डीजल की कीमतों में क्रमश: 26.79 रुपये और 25.02 रुपये वृद्धि हुई है। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा देश के नागरिकों के साथ खड़ी रही है और वह भाजपा सरकार को लोगों पर और प्रहार नहीं करने देगी। सारे कोरोना प्रोटोकॉल/नियमों का पालन करते हुए, हमारे नेता नियमित रूप से तेल की कीमतों में अनुचित वृद्धि के खिलाफ पूरे भारत में लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। 

जिलाध्यक्ष अवनीश काजला ने कहा कि पट्रोल डीजल के दामों मोदी सरकार खुली आंख जनता को लूट रही कांग्रेस कभी भी सहन नहीं करेगी। प्रदर्शन करने वालों में प्रवक्ता हरिकिशन अम्बेडकर, महेन्द्र शर्मा, आशा राम, डॉ. जफरउल्ला, कामेश रत्न, राकेश सिंह, तरुण शर्मा, देशपाल गुर्जर, अमित गुप्ता, मतीन रजी, राम सिंह वरुण, पीटर हेरिशन, नईम राणा आदि शामिल रहे। 
 

Share this story