जानवरों को बचाने में बेकाबू होकर पेड़ से टकराई बोलेरो, दो की मौत, छह घायल 

Newspoint24 / newsdesk  Bolero collided with a tree uncontrollably to save animals, two killed, six injured

Newspoint24 / newsdesk

अमेठी। रायबरेली-सुलतानपुर नेशनल हाईवे पर गुरुवार दोपहर बेकाबू बोलेरो जानवरों को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। हादसे में बोलेरो सवार दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि छह लोग घायल हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत गम्भीर बनी हुई है। डॉक्टरों ने सभी को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। 

गुरुवार दोपहर रायबरेली जिले के नसीराबाद थाना क्षेत्र के सरैया नमकसार निवासी मोहम्मद नसीम अपनी पुत्री की चौथी लेकर घरवालों व रिश्तेदारों के साथ सुलतानपुर के हाजीपटी गांव जा रहे थे। उनके साथ कई गाड़ियां थीं, रास्ते में गौरीगंज-सुलतानपुर रोड पर धनी जलालपुर गांव के पास एक बोलेरो जानवरों को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। दुर्घटना में बोलेरो सवार सरैया नमकसार निवासी 58 वर्षीय सिद्दीक और 50 वर्षीय जमील की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि शंकरगंज जगदीशपुर निवासी हामिद पुत्र हनीफ, अरशद पुत्र यूसुफ व राजिया तथा असगरी पुत्री सिद्दीक, नूरजहां पुत्री मो. नसीम व तौसीफ पुत्र अब्दुल वारिस गम्भीर रूप से घायल हो गए। 

इस सम्बंध में प्रभारी निरीक्षक गौरीगंज संजय सिंह ने बताया कि मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। 
 

Share this story