भाजयुमो ने प्रियांशु तिवारी को दी बड़ी जिम्मेदारी, प्रदेश कार्यसमिति में जगह

भाजयुमो ने प्रियांशु तिवारी को दी बड़ी जिम्मेदारी, प्रदेश कार्यसमिति में जगह

Newspoint24 / newsdesk

वाराणसी । मिशन 2022 फतह के लिए पार्टी संगठन को सक्रिय और मजबूत बनाने के साथ युवा और अनुभवी कार्यकर्ताओं में ऊर्जा का संचार करने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जहां विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन कर रही है। वहीं, विभिन्न आनुषांगिक संगठनों की नये सिरे से गठन कर कार्यकर्ताओं को अहम जिम्मेदारी भी दे रही है।

पार्टी की युवा इकाई भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशुदत्त द्विवेदी ने भी प्रदेश कार्यसमिति का गठन कर वाराणसी के प्रियांशु तिवारी को इसमें जगह दी है। अखिल भारतीय विद्वयार्थी परिषद और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से किशोरावस्था से ही जुड़े प्रियांशु कुमार तिवारी को भाजयुमो की प्रदेश कार्यसमिति में जगह मिलने पर कार्यकर्ताओं में भी जबरदस्त उत्साह है। कार्यकर्ता सोशल मीडिया के जरिये लगातार बधाई दे रहे है।

प्रियांशु रेल राज्यमंत्री रहे स्व.सुरेश सी अंगड़ी के निजी सहायक के साथ उनके लोकसभा चुनाव में भी महत्वपूर्ण दायित्व निभा चुके है। प्रियांशु प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लोकसभा चुनाव 2019 में भी संगठन से मिले दायित्व का निर्वाह कर चुके है। कर्नाटक विधानसभा चुनाव,हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018,गुजरात विधानसभा चुनाव 2017,यूपी विधानसभा चुनाव 2017,पंजाब विधानसभा चुनाव 2017,दिल्ली नगर निगम चुनाव 2017 में मिले दायित्व में संगठन की उम्मीदों पर प्रियांशु खरे उतरे।

संघ में कार्य करते हुए भी प्रियांशु ने प्राथमिक शिक्षा वर्ग 2011 में सहभागिता की। सनातन धर्म में सायंकालीन शाखा के मुख्य शिक्षक का दायित्व भी निभाया। सूर्या फाउंडेशन में 2016 से 2019 तक सामाजिक संगठन विस्तारक का भी कार्य किया। लोकसभा चुनाव 2019 में कई ऐसे काम किये जो पार्टी के गोपनीय मिशन का हिस्सा थे। पार्टी संगठन को उम्मीद है कि प्रियांशु कुमार तिवारी के सामाजिक पकड़ का लाभ पार्टी को आगामी विधानसभा चुनाव में भी मिलेगा।

हिन्दुस्थान समाचार

Share this story