शक्ति सिंह के बिहार प्रभारी से मुक्त वाले ट्वीट पर भाजपा का तंज

newspoint24.com/newsdesk

पटना । बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल के बिहार प्रभार से मुक्त  करने वाले ट्वीट को लेकर भाजपा नेता ने तंज कसा है।  

भाजपा नेता निखिल आनंद ने कहा कि बिहार को संभालना सबके बस की बात नहीं, यह बात साबित हो गई अब ये लोग ट्विटर और सोशल मीडिया के माध्यम से ही जिम्मेवारी लेंगे और देंगे। निखिल ने कहा कि कांग्रेस का 135 साल का इतिहास खत्म हो गया है। दूसरी तरफ जदयू नेता संजय सिंह ने भी शक्ति सिंह गोहिल के बहाने महागठबंधन पर प्रहार करते हुए कहा कि ये लोग हताशा और निराशा में हैं। महागठबंधन के नेता तेजस्वी हों या शक्ति सिंह गोहिल अब इन लोगों की राजनीति सोशल मीडिया तक सीमित हो चुकी है।

कांग्रेस नेता राजेश राठौड़ ने अपने नेता शक्ति सिंह गोहिल के ट्वीट का बचाव करते हुए कहा कि वो लगातार कोविड और दूसरे बीमारियों से ग्रसित रहे हैं लेकिन जब से उन्हें बिहार की जिम्मेवारी मिली वो लगातार बेहतर तरीके से अपनी जिम्मेवारियों को निभाया है। 

शक्ति सिंह के मामले को लेकर राजद ने भी अपना पक्ष रखा है। राजद नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि शक्ति सिंह गोहिल स्वास्थ्य कारणों से बिहार के प्रभार से अपने आपको मुक्त करने की मांग अपने आलाकमान के सामने रखा। इस पर सियासत नही होनी चाहिए। इसे किसी और नजरिये से नहीं देखना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य शक्ति सिंह गोहिल ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि निजी कारणों से मैंने कांग्रेस आलाकमान से गुज़ारिश कि है कि मुझे कम जिम्मेवारी दी जाए और बिहार के प्रभार से मुक्त किया जाए।

Share this story