भाजपा डूबती हुई नैया, हम नहीं होंगे सवार - ओम प्रकाश राजभर 

breaking news in hindi   news in hindi   latest hindi news   today news in hindi BJP sinking boat, we will not ride - Om Prakash Rajbhar

Newspoint24.com/newsdesk

लखनऊ । सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी(सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने ट्वीट के जरिये कहा है कि भाजपा डूबती हुई नैया है, जिसको इनके रथ पर सवार होना है, हो जायें पर हम सवार नहीं होंगे। जब चुनाव आता है तो इनको पिछड़ों की याद आती है। जब मुख्यमंत्री बनाना होता है तो बाहर से लाकर बना देते हैं। हम जिन मुद्दों को लेकर समझौता किए थे। साढ़े चार साल बीत गया, एक भी काम पूरा नहीं हुआ है। 

ओपी राजभर ने अपने ट्वीट हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि भाजपा पिछड़ों का वोट कैसे मिले इसके लिए पिछड़ों के कुछ नेताओं को दिल्ली बुलाकर आश्वासन देना शुरू कर दी है। भाजपा (भारतीय झूठ पार्टी) पिछड़ों को हिस्सेदारी कब देगी, पिछड़ों का आरक्षण लूटने वाले बताएं, सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट कब लागू होगी? अगर लागू नहीं हुआ तो 2022 में विदाई तय है।

इसके बाद अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने शिक्षक भर्ती के मामला का भी जिक्र किया है। उन्होंने लिखा कि, उप्र में शिक्षक भर्ती में पिछड़ों का हक लुटा, पिछड़ों को हिस्सेदारी न देने वाली भाजपा किस मुहं से पिछड़ों के बीच में वोट मांगने आएंगी। इनको सिर्फ वोट के लिए पिछड़ा वर्ग याद आता है। हमने भागीदारी संकल्प मोर्चा बनाया है जो भी उप्र.में भाजपा को हराना चाहते हैं हम उनसे गठबंधन करने को तैयार हैं।

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर करीब आठ से नौ माह का समय बचा हुआ है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस समय दिल्ली दौरे पर हैं। इस दौरान उनके साथ अपना दल (एस) की प्रमुख अनुप्रिया पटेल भी है। इसके बाद सुभासपा के अध्यक्ष ओपी राजभर ने भाजपा पर तंज कसा है। 

Share this story